'TMC सख्त एक्शन लेती है..', पार्थ को हटाते ही CM ममता ने ठोंकी अपनी पीठ, घोटाले को बताया साजिश
'TMC सख्त एक्शन लेती है..', पार्थ को हटाते ही CM ममता ने ठोंकी अपनी पीठ, घोटाले को बताया साजिश
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल शिक्षक भर्ती घोटाला (SSC scam) मामले में घिरे ममता सरकार में मंत्री पार्थ चटर्जी को उनके पद से हटाने के बाद सीएम ममता बनर्जी की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा कि मैंने पार्थ चटर्जी को मंत्री पद से हटा दिया है। मेरी पार्टी सख्त एक्शन लेती है। पार्थ चटर्जी को कैबिनेट सहित सभी पदों से हटाने के बाद सीएम बनर्जी ने इस मामले को बड़ी साजिश का हिस्सा करार दिया है।

तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ने कहा है कि इस साजिश से वह अभी पर्दा नहीं हटाएंगी। उन्होंने ये भी कहा है कि बरामद हुई रकम एक लड़की के पास से मिली है, जिसको बार-बार दिखाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि TMC ने पार्थ पर कारवाई करते हुए उनको सभी पदों से हटा दिया है, क्यों कि उनकी पार्टी बेहद सख्त है। इस नियम को वह बदल नहीं सकतीं। 

बता दें कि पार्थ को ED ने शिक्षक भर्ती घोटाले में अरेस्ट किया है। पार्थ की गिरफ्तारी अर्पिता मुखर्जी के पकड़े जाने के बाद हुई थी। अर्पिता के फ्लैट पर मारे गये छापे में 20 करोड़ के नकद मिला था। इसके बाद बुधवार को अर्पिता के दूसरे फ्लैट पर रेड पड़ी थी। इसमें भी 20 करोड़ रुपये नकद मिला था। इसी के साथ ही कई किलो सोना भी वहां से मिला था। ED का मानना है कि यह वही पैसा है जो कि शिक्षक भर्ती में हुए घोटाले में रिश्वत के रूप में लिया गया था। पिछली बार यदि 21 करोड़ 90 लाख मिले थे, तो इस बार (बुधवार को) छापेमारी में जांच एजेंसी को 27 करोड़ 90 लाख नकद और 4 करोड़ से अधिक का सोना मिला है। 21 जुलाई को जहां जांच एजेंसी ने डायमंड सिटी के फ्लैट में छापेमारी की थी, वहीं कल बेलघोरिया के फ्लैट में रेड मारी है।

'RSS का आदमी है लूलू मॉल बनाने वाला, वही लाया था नमाज़ी - आज़म खान का दावा

द्रौपदी मुर्मू को 'राष्ट्रपत्नी' बोले जाने पर भड़के CM शिवराज, बोले- 'सोनिया गांधी जवाब दें...'

भारी दबाव के बाद ममता बनर्जी ने अपने मंत्री पार्थ पर लिया एक्शन, घर से 50 करोड़ नकद मिले थे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -