केजरीवाल से न मिलने देना लोकतंत्र की हत्या:ममता बनर्जी

केजरीवाल से न मिलने देना लोकतंत्र की हत्या:ममता बनर्जी

दिल्ली की राजनीति में दिल्ली के मुख्यमंत्री और उपराज्यपाल के बीच चल रहा घमासान जारी है. पिछले 6 दिनों से उपराज्यपाल के दफ्तर में धरने पर बैठे केजरीवाल से शनिवार को चार राज्यों के मुख्यमंत्री आए और केजरीवाल का समर्थन किया. इस बारे में चारों राज्यों के सीएम ने एक जॉइंट प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केजरीवाल को समर्थन दिया और मोदी सरकार के काम की आलोचना. 

प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ममता बनर्जी ने कहा कि "दिल्ली में संवैधानिक संकट है. चार राज्यों के मुख्यमंत्रियों को केजरीवाल से न मिलने देना लोकतंत्र की हत्या है. 6 दिन से सीएम एलजी के घर में हैं. इसका समाधान नहीं हुआ तो हर राज्य में ऐसी नौबत आ सकती है.' ममता ने इस मसले पर रविवार को पीएम मोदी से बात करने वाली हैं.'

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, आंध्रप्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू, हाल ही में कर्नाटक के सीएम बने कुमारस्वामी और केरल के कम्युनिस्ट पार्टी के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन केजरीवाल के घर गए और वहीं केजरीवाल की पत्नी अनीता केजरीवाल से मुलाकात की. वहीं ममता बनर्जी ने कहा कि "वो एकता दिखाने के लिए आये है. विपक्षी पार्टियों की भी मर्यादा होती है. दिल्ली में चार महीनों से काम ठप्प पड़ा है, ऐसे में कोई मुख्यमंत्री कैसे काम कर सकता है."

4 राज्यों के सीएम पहुंचे दिल्ली, कॉन्फ्रेंस कर केजरीवाल को दिया समर्थन

प्रतिबंध के बावजूद ईद की नमाज अदा करने पहुंचा आतंकी सईद

केजरीवाल के समर्थन में उतरे शत्रुध्न सिन्हा ने कहा..