पश्चिम बंगाल में बजा निकाय चुनाव का बिगुल, भाजपा को मात देने के लिए ममता ने कसी कमर
पश्चिम बंगाल में बजा निकाय चुनाव का बिगुल, भाजपा को मात देने के लिए ममता ने कसी कमर
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में म्युनिसिपेलिटी चुनाव का बिगुल बज चुका है, इस चुनाव में भाजपा पूरी एड़ी चोटी का ज़ोर लगाने जा रही है और इस चुनाव को इसीलिए अहम माना जा रहा है क्योंकि लोकसभा चुनाव में भाजपा ने बंगाल में पहले से काफी बेहतर या उम्मीद से दोगुना प्रदर्शन किया था और इसी के मद्देनज़र बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने अभी से तैयारी शुरू कर दी है और किसी भी तरह की कोताही नहीं होने देंगी.

इसके चलते प्रदेश के सभी दफ्तर विभाग के अधिकारियो के साथ एवं मंत्रियों के साथ आज ममता बनर्जी बैठक करने जा रही है, सचिवालय में और इस मीटिंग में सीएम राज्य के सभी दफ्तरों और विभागों से फरवरी के अंदर अपने काम निपटाने के लिए निर्देश देंगी. बताया जा रहा है कि जिन विभागों और कार्यालयों के कार्यों में लापरवाही पाई गई है या उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है, उन्हें दी गई राशि को वापस लिया जाएगा. इसके साथ ही ऐसी भी खबर है कि जो भी कार्यालय अच्छा काम करेंगे उनकी राशि को और बढ़ा दिया जाएगा.

बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी सभी दफ्तरों से उनके कामकाज का जायजा लेंगी और साथ ही उनको रिपोर्ट कार्ड भी दिया जाएगा. बताया जा रहा है कि राज्य सरकार को जनवरी के महीने में पाए कमिशन के मुताबिक वेतन प्रदान करना होगा, जिसके चलते प्रदेश सरकार के ऊपर अतिरिक्त भार भी बढ़ेगा. 

VIDEO: जनरल मुशर्रफ ने किया पाक का पर्दाफाश, कहा- इंडियन आर्मी से लड़ने के लिए कश्मीरियों को देते थे ट्रेनिंग

अयोध्या फैसले पर ओवैसी ने दिया ऐसा बयान, साक्षी महाराज बोले- गद्दारी की बात ना करें....

देश के प्रथम प्रधानमंत्री नेहरू की जयंती आज, पीएम मोदी सहित कई दिग्गज नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -