बंगाल फतह के बाद गुजरात की तैयारी में जुटीं ममता, अहमदाबाद में लगे पोस्टर

Jul 21 2021 04:22 PM
बंगाल फतह के बाद गुजरात की तैयारी में जुटीं ममता, अहमदाबाद में लगे पोस्टर

अहमदाबाद: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत प्राप्त करके लगातार तीसरी बार सीएम बनीं ममता बनर्जी लगातार मोदी सरकार पर हमलावर हैं। इसी बीच सीएम ममता और उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने गुजरात की तैयारी करती नज़र आ रहीं हैं। बता दें कि गुजरात में अगले साल विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं।

दरअसल, तृणमूल कांग्रेस (TMC) के शहीद दिवस के कार्यक्रम को लेकर अहमदाबाद में ममता बनर्जी के पोस्टर लगे हैं। हालांकि, बाद में इन्हें हटा दिया गया है। इससे पहले तृणमूल कांग्रेस के शहीद दिवस के कार्यक्रम को कोलकाता और बंगाल तक ही सीमित रखती थीं, किन्तु अब देश के कई राज्यों में वर्चुअल मीटिंग करने जा रही हैं। गुजरात में गुजराती भाषा में ही इस ऑनलाइन बैठक के बैनर लगा दिए गए हैं।

बता दें कि TMC आज शहीदी दिवस की 28वीं बरसी मना रही है और इस अवसर पर ममता बनर्जी 2024 के लिए शंखनाद कर सकती हैं। इससे पहले पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव में भाजपा ने ममता बनर्जी को रोकने के लिए पूरी जान लगा दी थी, किन्तु ममता ने ना केवल भाजपा की उम्मीदों पर पानी फेर दिया बल्कि पहले से अधिक सीटें लेकर सत्ता में वापसी करने में कामयाब रहीं। बंगाल के नतीजों के बाद से उनके हौसले आसमान छु रहे हैं और TMC के नेताओं का मानना है कि 'दीदी' मोदी के खिलाफ विकल्प बन सकती हैं।

यूपी को एक साथ मिलेंगे 9 मेडिकल कॉलेज, जब 30 जुलाई को राज्य में पहुंचेंगे पीएम मोदी

किसान आंदोलन: कल जंतर-मंतर पर प्रदर्शन करेंगे 200 किसान, सुरक्षा के पुख्ता इंतज़ाम

एरियल हेनरी ने अंतरिम पीएम क्लाउड जोसेफ की जगह हैती के नए प्रधान मंत्री के रूप में ली शपथ