CAA: केंद्र सरकार के खिलाफ ममता की हुंकार, कल से शुरू होगा TMC का नॉनस्टॉप धरना
CAA: केंद्र सरकार के खिलाफ ममता की हुंकार, कल से शुरू होगा TMC का नॉनस्टॉप धरना
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी लगातार नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ हमलावर हैं. बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने ऐलान किया है कि शुक्रवार से उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस कोलकाता में नॉन स्टॉप धरने पर बैठेगी. ये धरना तबतक जारी रहेगा जबतक केंद्र सरकार CAA कानून वापस नहीं ले लेती. बता दें कि ममता बनर्जी लगातार CAA के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रही हैं, गुरुवार को CAA के खिलाफ ममता की ये दसवीं रैली थी.

गुरुवार को पश्चिम बंगाल के मध्यमग्राम में एक सभा को संबोधित करते हुए सीएम बनर्जी ने कहा कि हम एकमात्र पार्टी हैं जो सितंबर से CAA-NRC के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है. मोदी सरकार लोगों के लोकतांत्रिक अधिकार छीनना चाहती है. उन्होंने कहा कि हम किसी को भी बंगाल से बाहर नहीं जाने देंगे. ममता बनर्जी ने कहा है कि हमारी सरकार ने बंगाल में शरणार्थियों की कॉलोनी को अधिकृत कर दिया है, विपक्ष द्वारा मटुआ समुदाय को भ्रमित किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि भाजपा देश की आवाम से झूठ बोल रही है.

ममता बनर्जी ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा है कि भाजपा निरंतर हिंदू शरणार्थियों को नागरिकता देने का वादा करती है, किन्तु पिछले पांच वर्षों में ऐसा नहीं किया गया. CAA-NRC के मसले पर ममता ने कहा कि गरीबों को एक बार फिर क्यों सड़कों पर क्यों खड़ा किया जा रहा है. हम सभी पंचायत से लेकर लोकसभा चुनाव तक वोट डालते हैं और इसी देश के नागरिक हैं.

दिल्ली को दहलाने की साजिश नाकाम, ISIS के तीन आतंकी गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार बरामद

सोमालिया संसद के बाहर जोरदार धमाका, 10 घायल और चार की मौत

स्वामी विवेकानंद की यह बाते, करेंगे आपका मार्ग दर्शन...

 


 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -