दुर्गा पूजा को लेकर ममता सरकार का बड़ा आदेश, सभी सिनेमाघरों को जारी किया नोटिस
दुर्गा पूजा को लेकर ममता सरकार का बड़ा आदेश, सभी सिनेमाघरों को जारी किया नोटिस
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल सरकार द्वारा दुर्गा पूजा के दौरान सभी सिनेमाघरों को प्राइम टाइम में बंगाली फिल्में दिखाने का आदेश जारी किया गया है. दरअसल दुर्गा पूजा के समय बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में भारी संख्या में फ़िल्में रिलीज़ की जाती हैं, क्योंकि अच्छी कमाई करने का यह अवसर कोई गंवाना नहीं चाहता. इस दौरान बंगाली फिल्मों का एक तरह से हिंदी फिल्मो के साथ कॉम्पटीशन आरंभ हो जाता है. किन्तु बंगाली फिल्मों की तुलना में हिंदी फिल्मों की कमाई अधिक अच्छी होती है.

जिसके चलते अच्छे अच्छे मल्टीप्लेक्स में हिंदी फिल्मो को शो दिखाने का अवसर अधिक मिल जाता है.  किन्तु इस वर्ष पिछली बार की तुलना से इस बार 5-6 बंगाली फ़िल्में रिलीज़ हो रही हैं तो वही हिंदी फिल्मो में सबसे बड़ी बजट की फिल्म 'वॉर' रिलीज़ होने जा रही है.  टॉलीवुड फिल्म जगत के कई प्रोडूसरों ने अपनी अपनी फिल्मों को सिनेमा हॉल न मिलने से शिकायत की थी. 

किन्तु अब राज्य सरकार को इसमें दखल देना पड़ा है. राज्य सरकार की तरफ से एक नोटिस जारी किया गया है, जिसमें लिखा हुआ है कि दुर्गा पूजा के दौरान सभी सिनेमा हॉल वालों को प्राइम टाइम में बंगाली फ़िल्में दिखानी होगी. आपको बता दें कि वर्ष 2018 भी ऐसी ही एक निर्देशिका जारी की गई थी और इस साल फिर से टॉलीवुड फिल्मों को बढ़ावा और उनका व्यापार अच्छा रखने के लिए इस तरह का नोटिस जारी किया गया है.

बिहार में उपचुनाव : इस वजह से महागठबंधन टुकड़ों में बंटता आ रहा नजर

UNGA में पहली बार बोलेंगे इमरान, लेकिन कश्मीर मुदृे पर नही मिलेगी सफलता !

मध्यप्रदेश हनी ट्रैप कांड: SIT के हाथ लगे 1000 अश्लील वीडियो, सामने आ सकते हैं कई बड़े नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -