'महाराष्ट्र के बाद अब झारखंड में कब्ज़ा, लेकिन बंगाल को...', BJP पर जमकर बरसी CM ममता बनर्जी
'महाराष्ट्र के बाद अब झारखंड में कब्ज़ा, लेकिन बंगाल को...', BJP पर जमकर बरसी CM ममता बनर्जी
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी आज एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी पर जमकर बरसीं। उन्होंने कहा कि निश्चित है कि भारतीय जनता पार्टी 2024 में सत्ता में नहीं आएगी। तृणमूल कांग्रेस (TMC) की अध्यक्ष ममता ने कहा कि उनके (भारतीय जनता पार्टी) के पास कोई काम नहीं है, उनका काम 3-4 एजेंसियों के माध्यम से राज्य सरकारों को अपने हाथ में लेना है। 

मुख्यमंत्री ने कहा, ''उन्होंने (भारतीय जनता पार्टी) महाराष्ट्र पर कब्जा किया, अब झारखंड में प्रयास चल रहा है मगर बंगाल उन्हें हरा देगा। बंगाल को तोड़ना आसान नहीं है क्योंकि यहां आपको पहले रॉयल बंगाल टाइगर से लड़ना होगा।'' उन्होंने कहा, ''मुझे भरोसा है कि भारतीय जनता पार्टी 2024 में (सत्ता में) नहीं आएगी। भारत में बेरोजगारी 40 प्रतिशत बढ़ रही है किन्तु बंगाल में 45 प्रतिशत कम हो गई। आज मीडिया ट्रायल चल रहा है तथा वे लोगों को अपराधी कह रहे हैं। वे केवल बंगाल की छवि खराब करना चाहते हैं।''

ममता बनर्जी ने अपने मंत्री पार्थ चटर्जी की गिरफ्तारी पर बोला कि किसी एजेंसी के कामकाज से समस्या नहीं है, किन्तु इसका उपयोग सियासी दलों को बदनाम करने के लिए नहीं किया जाना चाहिए। हम ‘मीडिया ट्रायल’ के खिलाफ हैं। प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने विद्यालय में नौकरियों संबंधी कथित घोटाले की तहकीकात के सिलसिले में पार्थ चटर्जी (Partha Chatterjee) को 23 जुलाई को गिरफ्तार किया था। एजेंसी ने उनकी नजदीकी सहयोगी अर्पिता मुखर्जी को भी गिरफ्तार किया था। प्रवर्तन निदेशालय ने अर्पिता के ठिकाने से 21 करोड़ रुपये की नकदी बरामद करने का दावा किया है।

'आपमें दम है तो एक मंत्री को हटाकर दिखाएं', BJP नेता ने बघेल सरकार पर बोला जमकर हमला

'गरीब औरत को क्यों परेशान करते हो...', सोनिया गांधी से पूछताछ पर गुलाम नबी का छलका दर्द

छत्तीसगढ़ में गिरफ्तार हुए BJP कार्यकर्ता, जानिए क्या है मामला?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -