पश्चिम बंगाल में ममता की मनमानी, अमित शाह की रैली को नहीं दी अनुमति
पश्चिम बंगाल में ममता की मनमानी, अमित शाह की रैली को नहीं दी अनुमति
Share:

कोलकाता: 2019 लोकसभा चुनावों के बीच पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बीच तनाव बढ़ता दिख रहा है। पीएम नरेंद्र मोदी और राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी निरंतर एक-दूसरे पर हमलावर हैं। वहीं, करीब हर चरण के चुनाव में बंगाल में हिंसा नज़र आई है। इसे लेकर भाजपा और टीएमसी में एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला भी जारी है।

वहीं, भाजपा सूत्रों के अनुसार पश्चिम बंगाल के जाधवपुर में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को चुनावी रैली की इजाजत नहीं दी गई है। माना जा रहा है कि इससे बीजेपी और टीएमसी के बीच तनाव और बढ़ेगा। लोकसभा चुनावों के प्रचार के साथ ही राज्य में भाजपा और टीएमसी में जबरदस्त तल्खी देखने को मिली थी। वोटिंग के चरण जैसे-जैसे आगे बढ़े यह तनाव और गहराता चला गया। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी और पीएम मोदी कई दफा चुनावी मंचों से एक-दूसरे पर हमलावर हुए।

कुछ दिन पूर्व पीएम मोदी के हमलावर तेवर से खफा ममता बनर्जी ने कहा था कि जब पीएम मोदी उन्हें सिंडिकेट कहते हैं तो उनकी इच्छा होती है कि वे पीएम मोदी को 'प्रजातंत्र का थप्पड़' जड़ दें। वहीं पीएम मोदी ने ममता पर तीखा पलटवार करते हुए उन्हें स्पीड ब्रेकर दीदी कहा था और कहा था कि मैं उनका आदर करता हूं, इसलिए उनका थप्पड़ भी खा लूंगा। 

भाजपा में कौन लगाता है पीएम मोदी को फटकार, उन्होंने खुद किया खुलासा

सीएम योगी का विवादित बयान, राहुल गाँधी को कहा भगोड़ा, वाड्रा को बताया दुःशासन

वोट डालने नहीं गए दिग्गी राजा, अब शिवराज सिंह ने कसा तंज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -