लालू ,येचुरी  के बाद अब ममता बनर्जी ने भी सोनिया गांधी की इफ्तार पार्टी को कहा 'ना'
लालू ,येचुरी के बाद अब ममता बनर्जी ने भी सोनिया गांधी की इफ्तार पार्टी को कहा 'ना'
Share:

कोलकाता : कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने रमजान पर 13 जुलाई को नई दिल्ली में इफ्तार पार्टी का आयोजन किया है और उन्होंने इस इफ्तार पार्टी के लिए कई नामचीन हस्तियों व नेताओं को बुलाया है. इसके लिए कांग्रेस अध्यक्ष ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को भी बुलावा भेजा था लेकिन उन्होंने इसमें शामिल होने से मना कर दिया. ऐसा माना जा रहा इस इफ्तार पार्टी के जरिये कांग्रेस भाजपा विरोधी पार्टियों को एक जुट करना चाहती है.

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री ने सोनिया गाँधी के बुलावे पर जाने से इसलिए मना कर दिया क्योंकि वो खुद भी राज्य में इफ्तार पार्टी का आयोजन कर रही हैं, इसलिए उनके पास दिल्ली जाने का समय नहीं है. वह कोलकाता में अपने पार्टी के नेताओं के साथ इफ्तार पार्टी करेंगी.

गौरतलब है कि सोनिया गांधी की इस इफ्तार पार्टी में आने से माकपा के राष्ट्रीय सचिव सीताराम येचुरी पहले से ही इंकार कर चुके है. वहीँ राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को भी सोनिया गांधी ने इफ्तार पार्टी का आमंत्रण भेजा था, लेकिन लालू प्रसाद ने भी बिहार में पार्टी का इफ्तार पार्टी का हवाला देते हुए वहां जाने से मना कर दिया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -