बीफ मामले में काजोल को मिला ममता का साथ
बीफ मामले में काजोल को मिला ममता का साथ
Share:

कोलकाता : ‘गोमांस’ खाने के आरोपों को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का निशाना बनीं बॉलीवुड के स्टार अभिनेत्री काजोल द्वारा सफाई दिए जाने के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस संदर्भ में बुधवार को कहा कि स्थिति बेहद खतरनाक होती जा रही है और अब तो प्रसिद्ध कलाकारों को भी अपने खाने-पीने को लेकर सफाई देनी पड़ रही है, क्योंकि देश में भय का माहौल बन चुका है.

गौरतलब है कि उत्तर दिनाजपुर जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए ममता ने कहा कि अभिनेताओं और अभिनेत्रियों तक को सफाई देनी पड़ रही है, क्योंकि देश में भय का माहौल बन चुका है.ममता ने कहा कि एक बेहद लोकप्रिय अभिनेत्री, मैं उनका नाम नहीं लेना चाहूंगी उन्हें ट्विटर पर सफाई देनी पड़ी कि उन्होंने गाय का मांस नहीं बल्कि भैंस का मांस खाया. आखिर उन्हें यह सफाई क्यों देनी पड़ी? उन्हें ऐसा इसलिए करना पड़ा क्योंकि देश में भय का माहौल बन चुका है. कुछ लोग दूसरों के खाने-पीने को भी नियंत्रित करना चाहते हैं. यह बहुत ही खतरनाक स्थिति है, किसी खतरे के संकेत की तरह.

बता दे कि काजोल ने हाल ही में एक रेस्तरां में भोजन के दौरान अपना वीडियो जारी किया था, जिसमें भोजन सामग्री में भैंस के मांस से बना कोई व्यंजन दिखाई पड़ा था.इस बात को लेकर उन पर गोमांस खाने के आरोप लगे और ट्विटर पर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया, जिसके चलते काजोल को सफाई देनी पड़ी कि उन्होंने जो खाया वह गाय के मांस से नहीं बल्कि भैंस के मांस से बना था.काजोल ने ट्वीट पर खुलासा किया कि मैं यह स्पष्टीकरण इसलिए दे रहीं हूं, क्योंकि यह एक संवेदनशील मसला है, जिससे धार्मिक भावनाएं आहत हो सकती हैं, जो मेरी मंशा नहीं है.

यह भी देखें

ममता बोलीं हम दिल्ली पर कब्जा करेंगे

Triple Talaq के मसले पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ने सीएम ममता बनर्जी को घेरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -