भाजपा को टक्कर देने के लिए ममता बनर्जी ने चला नया कार्ड, भगवा दल को बताया जहरीला सांप

Jan 20 2021 03:34 PM
भाजपा को टक्कर देने के लिए ममता बनर्जी ने चला नया कार्ड, भगवा दल को बताया जहरीला सांप

कोलकाता: पश्चिम बंगाल चुनाव में ममता बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से मुकाबला करने के लिए बंगाली बनाम बाहरी का कार्ड खेला है। पुरुलिया में आयोजित रैली में सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि भाजपा के नेता बंगाल शब्द बोल नहीं पाते हैं, किन्तु किसी ना किसी तरह से बंगाली जनता का वोट ले लेना चाहते हैं। ममता ने कहा कि वे बंगाल में भाजपा को प्रवेश नहीं करने देगी। 

तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी ने कहा कि भाजपा माओवादियों से भी खतरनाक है। ममता यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने आगे कहा कि भाजपा एक जहरीली सांप भी कह डाला। ममता बनर्जी ने कहा कि भाजपा की हिम्मत नहीं है कि वह बंगाल को धमका सके। बंगाली मानुष किसी भी धमकी का मुहतोड़ जबाव देगी। उन्होंने कहा कि जो भाजपा में जाना चाहते हैं, वे जा सकते हैं, किन्तु हम अपना सिर भाजपा के सामने नहीं झुकाएंगे। 

ममता बनर्जी ने पार्टी के कुछ नेताओं के दूसरी पार्टी में शामिल होने पर कहा कि सियासत, पवित्र विचारधारा और दर्शन है, कोई शख्स कपड़े तो रोज बदल सकता है, मगर विचारधारा नही। उन्होंने कहा कि मैं कुछ दिनों से देख रही हूं कि भाजपा और CPM पार्टी कुछ लोगों को हमारी बैठकों में भेजकर उपद्रव मचाने का कार्य कर रही हैं। अब हम भी भाजपा और CPM की बैठकों में अपने आदमियों को भेजकर इनकी बैठकों में हंगामा करेंगे।

नेताजी की मौत पर फिर हुआ बवाल, TMC सांसद ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर की यह मांग

कांग्रेस ने की अर्नब व्हाट्सएप चैट की जांच कराने की मांग, कहा- संसद में उठाएंगे मुद्दा

खत्म हुई दून-हरिद्वार-ऋषिकेश मार्ग की मुश्किलें, शुरू हुआ राज्य का सबसे लंबा फ्लाईओवर