सीएम ममता का केंद्र पर हमला, कोरोना महामारी को बताया ''मोदी निर्मित त्रासदी'
सीएम ममता का केंद्र पर हमला, कोरोना महामारी को बताया ''मोदी निर्मित त्रासदी'
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी ने बुधवार को पीएम नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया है कि देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर और इसका प्रबंधन ''मोदी-निर्मित त्रासदी'' है. यहां एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने दावा किया कि पश्चिम बंगाल का नेतृत्व ''बंगाल इंजन'' सरकार ही करेगी, ना कि मोदी की ''डबल इंजन'' सरकार.

ममता ने कहा कि, ''कोरोना की दूसरी लहर काफी घातक है. मैं इसे मोदी निर्मित त्रासदी कहूंगी. ना तो इंजेक्शन मौजूद हैं और ना ही ऑक्सीजन. वैक्सीन और दवाइयां बाहर भेजी जा रही हैं जबकि देश में इनकी किल्लत है.'' उन्होंने दावा करते हुए कहा कि यह चुनाव पश्चिम बंगाल को बचाने और बंगाली माता के सम्मान बचाने की जंग है. उन्होंने आगे कहा कि, ''हमारे सूबे को बंगाल इंजन सरकार चलाएगी, ना कि मोदी की डबल इंजन की सरकार. हम गुजरात को अपने राज्य पर कब्जा करने और दिल्ली से राज चलाने नहीं देंगे। बंगाल पर बंगाल ही राज  करेगा.'' 

उल्लेखनीय है कि भाजपा के नेता अक्सर अपनी चुनाव प्रचार के दौरान जनता से राज्य में डबल इंजन की सरकार बनाने कीअपील कर रहे हैं, जिसका अर्थ होता है कि केंद्र व राज्यों में एक ही दल की सरकार होना. TMC सुप्रीमो ने वोटर्स से वामपंथी दलों, कांग्रेस और इंडियन सेक्यूलर फ्रंट (ISF) के गठबंधन को वोट ना देने की भी अपील की और दावा किया कि इससे भाजपा मजबूत होगी .

जापानी पीएम योशीहिदे सुगा ने की भारत यात्रा

प्रियंका का केंद्र पर हमला, कहा - नेहरू नहीं, नरेंद्र मोदी हैं देश के मौजूदा पीएम

बंगाल स्वास्थ्य विभाग ने रद्द की सभी अधिकारियों और कर्मचारियों की छुट्टियां, जारी की अधिसूचना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -