पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी कोरोना संक्रमित, दिग्गज नेताओं ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना
पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी कोरोना संक्रमित, दिग्गज नेताओं ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना
Share:

नई दिल्ली: पूर्व राष्ट्रपति और भारत रत्न से सम्मानित प्रणब मुखर्जी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं. सोमवार को ट्वीट करते हुए प्रणब मुखर्जी ने स्वयं इस संबंध में जानकारी दी है. इस खबर के आने के बाद से ही देश के कई वरिष्ठ नेता प्रणब मुखर्जी के अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कर रहे हैं. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, बंगाल सीएम ममता बनर्जी, पंजाब सीएम कैप्टन अमरिंदर ने ट्वीट करते हुए प्रणब मुखर्जी के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने लिखा ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'अपना ध्यान रखिएगा सर, हम आपके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं.' महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने लिखा कि 'आप जल्द स्वस्थ हो, सर.' छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल ने भी ट्वीट करते हुए पूर्व राष्ट्रपति के जल्द ठीक होने कामना की है. वहीं पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने भी ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'प्रणब मुखर्जी दा के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से चिंतित हूं. संकट की घड़ी में मेरी प्रार्थना उनके और उनके परिवार के साथ हैं.

आपको बता दें कि सोमवार दोपहर को प्रणब मुखर्जी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए खुद के कोरोना संक्रमित होने के बारे में जानकारी दी थी. उन्होंने लिखा कि इस बार अस्पताल की यात्रा एक अलग प्रक्रिया के लिए, मैं कोरोना वायरस संक्रमित पाया गया हूं.
भारतीय स्किल डेवलपमेंट यूनिवर्सिटी (बीएसडीयू) ने कामटेक एसोसिएट्स के साथ किया समझौता

केरल लैंडस्लाइड: बचाव अभियान अब भी जारी,अब तक 48 लोगों की गई जान

पाक के नेता का दावा, कहा- पूरे सिंध पर कब्जा करना चाहती है PAK सेना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -