बंगाल में 1 जून से खुलेंगे धार्मिक स्थल, सीएम ममता बनर्जी ने किया ऐलान
बंगाल में 1 जून से खुलेंगे धार्मिक स्थल, सीएम ममता बनर्जी ने किया ऐलान
Share:

कोलकाता: कोरोना महामारी को लेकर शुक्रवार को पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने प्रेस वार्ता करते हुए  कहा कि राज्य में धार्मिक स्थल 1 जून से खोल दिए जाएंगे. लेकिन इसके लिए कुछ आवश्यक बातें भी होंगी जिसका पालन करना होगा. ममता ने ऐलान किया है कि एक जून से सभी धार्मिक स्थल सुबह 10 बजे से खोल दिए जाएंगे.

ममता बनर्जी ने प्रेस वार्ता में कहा है कि किसी को भी धार्मिक स्थलों पर इकट्ठा होने की अनुमति नहीं दी जाएगी. एक समय में सिर्फ 10 व्यक्तियों को ही जाने की इजाजत होगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि धार्मिक स्थलों पर सैनिटाइजेशन का पूरा बंदोबस्त हर हाल में होनी चाहिए. मुझे उम्मीद है कि भारत सरकार भी इस फैसले को स्वीकार करेगी. इसके साथ ही शुक्रवार की अपनी प्रेस वार्ता में तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो और बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने एक और बड़ी घोषणा की है. 

ममता ने कहा कि 8 जून से राज्य में सभी सरकारी और निजी कर्मचारी अपने काम पर लौटेंगे. यह नहीं ममता बनर्जी ने यह भी ऐलान किया है कि पश्चिम बंगाल में जूट इंडस्ट्री 1 जून से अपने सभी कर्मचारियों के साथ खोल दी जाएगी. इसके अलावा ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल के सभी राज्य राजमार्गों और जिले की सड़कों को भी फिर से खोल देने का ऐलान कर दिया है. ममता बनर्जी ने कोरोना महामारी पर अपनी बात जारी रखते हुए आगे कहा कि राज्य इस समय कोरोना और तूफान जैसी दोहरी समस्या से जुझ रहा है. ऐसे में लोगों को अपने लक्षण नहीं छिपाने चाहिए. ममता बनर्जी ने अपील की है यदि किसी को कोरोना जैसे लक्षण दिखाई देते हैं तो प्लीज अपने डॉक्टर से बात करें.

हर हाल में इस दिन तक भरना होगा PMJJBY और PMSBY प्रीमियम

RIL का राइट्स इश्यू इस दिन होगा बंद

कोरोना की दवा की मात्रा को लेकर ICMR ने WHO को लिखा पत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -