सीएम ममता का आरोप, बोलीं- भाजपा का प्रवक्ता बन गया है चुनाव आयोग
सीएम ममता का आरोप, बोलीं- भाजपा का प्रवक्ता बन गया है चुनाव आयोग
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के सेकंड फेज के लिए कल यानी गुरुवार को वोटिंग होने जा रही है. 1 अप्रैल को बंगाल की जिन 30 विधानसभा सीटों के लिए मतदान होगा, उनमें से एक सबसे हॉट सीट माने जाने वाले नंदीग्राम विधानसभा सीट भी है. यहां से खुद राज्य की सीएम ममता बनर्जी चुनावी मैदान में उतरीं है, जबकि उनके खिलाफ भाजपा ने यहां से शुभेंदु अधिकारी को उताराकर मुकाबले को टक्कर का बना दिया है.

इस बीच, ममता बनर्जी ने निर्वाचन आयोग और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर बड़ा निशाना साधा है. ममता ने चुनाव आयोग से कहा है कि, "मैं निर्वाचन आयोग का आदर करती हूं. लेकिन एक अनुरोध है. आप केवल भाजपा की सुन रहे हैं. मेरे ऊपर भाजपा समर्थकों और कार्यकर्ताओं की ओर से मंगलवार को हमले किए गए. उनके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया गया. यह बंगाल है. यदि मैं एक शब्द कहूंगी तो पूरा बंगाल उनका सफाया कर देगा. मगर मैं मुक्त और निष्पक्ष चुनाव चाहती हूं. मैं शांतिपूर्ण चुनाव चाहती हूं. इसलिए मैं कुछ नहीं कर रही हूं."

ममता बनर्जी ने पूछा कि, "भाजपा नेताओं के पास कैसे इतने सारे पैसे हैं. क्यों हमारे पैसे उनके पास हैं. भाजपा चुनाव आयोग को निर्देश दे रही है और आयोग वहीं कर रहा है. अब चुनाव आयोग भाजपा का प्रवक्ता बन गया है."

ताइवान ने लिया बड़ा फैसला, खरीदेगा ये खास मिसाइल

आखिर झुका पाक, भारत के साथ फिर शुरू किया व्यापार

बंगाल में गोत्र वॉर, महुआ मोइत्रा के 'चोटीवाला राक्षस' वाले बयान पर गिरिराज ने दिया ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -