ममता ने केंद्र पर लगाया भेदभाव का आरोप, पीएम के साथ मीटिंग में कही ये बात
ममता ने केंद्र पर लगाया भेदभाव का आरोप, पीएम के साथ मीटिंग में कही ये बात
Share:

कोलकाता: कोरोना महामारी से जंग के बीच पीएम नरेंद्र मोदी सोमवार को पांचवीं बार राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ मीटिंग कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हो रही इस मीटिंग में लॉकडाउन से बाहर निकलने का एक रोडमैप देश के सामने आ सकता है। इस बीच बैठक में बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने मोदी सरकार पर हमला बोला है।

सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि केंद्र सरकार संघीय ढांचे को कायम रखे। कोरोना से संकट की घड़ी में राजनीति ठीक नहीं है। सूत्रों के अनुसार, इस बैठक में जहां पीएम मोदी ने कहा है कि राज्यों के सुझावों के आधार पर आगे के दिशा-निर्देश निर्धारित होंगे तो वहीं बैठक में ममता ने केंद्र पर कोरोना के नाम पर सियासत करने का आरोप लगाया है। ममता बनर्जी ने कहा कि बंगाल को लिखी केंद्र की चिट्ठी पहले ही लीक होती है।

ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर भेदभाव का आरोप लगाते हुए कहा कि ऐसे मुश्किल समय में केंद्र सरकार को राजनीति नहीं करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि कोरोना के खिलाफ जंग में राज्य अच्छा काम कर रहा है। केंद्र को समझना चाहिए कि बंगाल में अंतरराष्ट्रीय सरहदें लगती है। आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में लॉकडाउन में फंसे मजदूरों पर जमकर राजनीति हो रही है, बताया जा रहा है कि ममता ट्रेन चलाने कि अनुमति नहीं दे रही हैं।

परमाणु युद्ध की तैयार कर रहा चीन ? 300 फीसदी बढ़ाना चाहता है न्यूक्लियर हथियार

पाकिस्तान में कोरोना ने ढाया कहर, सामने आए 1900 से अधिक मामले

ब्रिटेन में 1 जून तक बढ़ाया गया लॉकडाउन, पीएम बोले- छूट देने पर चल रहा विचार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -