ममता बनर्जी ने कोरोना की दूसरी लहर के लिए पीएम मोदी को बताया जिम्मेदार, कहा- ‘कोरोना है Modi Made Disaster’
ममता बनर्जी ने कोरोना की दूसरी लहर के लिए पीएम मोदी को बताया जिम्मेदार, कहा- ‘कोरोना है Modi Made Disaster’
Share:

कोलकाता: देश के कई राज्यों में चुनावों के कारण सियासी हलचल काफी बढ़ गई है वही पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव की सियासी जंग तथा कोरोना महामारी के बढ़ते कहर के बीच बंगाल की मुख्यमंत्री तथा टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने कोरोना की दूसरी लहर के लिए फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। मालदा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि यह ‘Man Made Disaster’ नहीं, ‘Modi Made Disaster’ है।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा,’ कोरोना का प्रकोप रफ़्तार से बढ़ रहा है, लेकिन सब कुछ आम जनता पर छोड़ दिया गया है। जब कोरोना बढ़ गया है, तो अब आम जनता पर छोड़ दिया गया है। आम जनता पर सारा बोझ डाल दिया गया है। यह ‘Man Made Disaster’ नहीं, ‘Modi Made Disaster’ है। केंद्र सरकार पूरी तरह से विफल रही है। ”

बता दें कि ममता बनर्जी ने इसके पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिख कर कहा था कि केंद्र की टीकाकरण नीति खोखली है। जब कोरोना महामारी के मामले बढ़ रहे हैं तब केंद्र ने खाली हो-हल्ले की तिकड़म अपना ली है। टीकाकरण की नीति गुणवत्ता, दक्षता, आपूर्ति, कीमत जैसे मसलों का समाधान नहीं करती, इससे बाजार में अव्यवस्था उत्पन्न हो सकती है। उन्होंने कहा कि बाजार में कोरोना संक्रमण के जरूरी टीके उपलब्ध नहीं हैं, इनकी यथाशीघ्र उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए कदम उठाएं।

प्राणवायु की मारामारी के बीच नासिक के अस्पताल में लीक हुई ऑक्सीजन टैंक, दांव पर लगी 171 मरीज की जान

सिक्किम में 30 अप्रैल तक के लिए बंद हुए स्कूल, 50 फीसद कार्यबल के साथ खुलेंगे सरकारी दफ्त

कोरोना पर जीत बताकर पीएम मोदी ने देश को दिया धोखा, प्रशांत किशोर का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -