ममता बनर्जी अगले हफ्ते पीएम मोदी से कर सकती हैं मुलाकात
ममता बनर्जी अगले हफ्ते पीएम मोदी से कर सकती हैं मुलाकात
Share:

कोलकाता: खबरों के मुताबिक पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अगले सप्ताह के मध्य तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर सकती हैं। आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक बनर्जी के 22 नवंबर को दिल्ली की यात्रा और 25 नवंबर को लौटने की उम्मीद है। उनकी प्रधानमंत्री के साथ बैठक होने और राष्ट्रीय राजधानी में अपने दो दिवसीय प्रवास के दौरान चल रहे मुद्दों पर चर्चा होने की उम्मीद है।

मुख्यमंत्री कार्यालय के सूत्रों के अनुसार मुख्यमंत्री की प्रधानमंत्री के साथ होने वाली बैठक में राज्य के लंबित वित्तीय बकाए और बीएसएफ के हाल ही में इसके ऑपरेशन क्षेत्र का 15 से 50 किलोमीटर तक विस्तार करने पर केंद्र की संभावना होगी। मुख्यमंत्री के कांग्रेस नेता सोनिया गांधी समेत विपक्षी नेताओं के साथ मुलाकात की उम्मीद है।

बीएसएफ के अपने परिचालन क्षेत्र के विस्तार पर राजनीतिक बहस छिड़ गई है, जिसमें तृणमूल कांग्रेस के कई अधिकारियों ने केंद्र के इस कदम के खिलाफ बोलते हुए दावा किया है कि यह देश के संघीय ढांचे में घुसपैठ है।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर केंद्र के फैसले से अपनी नाराजगी जाहिर की है। तृणमूल कांग्रेस ने इसके विरोध में मंगलवार को विधानसभा में प्रस्ताव पेश करने की योजना भी बनाई है। तृणमूल के एक वरिष्ठ अधिकारी सौगत रॉय ने कहा है कि पार्टी शीतकालीन सत्र के दौरान संसद में अपनी आवाज बुलंद करेगी। खबरों के मुताबिक इस समस्या पर चर्चा के लिए बनर्जी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात करने के लिए तैयार हैं।

विवादों में घिरा विराट कोहली का रेस्टोरेंट, जानिए क्या है मामला?

'5 करोड़ की घड़ी' विवाद पर हार्दिक ने दी सफाई, Twitter पर कही मन की बात

वायु प्रदूषण से दिल्ली की साँसें अटकी, अस्पताल में दोगुने हुए मरीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -