'ममंगम' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पहले ही दिन मारी ऊंची छलांग
'ममंगम' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पहले ही दिन मारी ऊंची छलांग
Share:

ममूटी की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'ममंगम' आखिरकार कल स्क्रीन पर आ गई है। मलयालम सिनेमा में अब तक की सबसे बड़ी बजट की फिल्मों के रूप में प्रदर्शित , वीनू कुन्नापिली बैंकॉक की गई फिल्म को बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन में बड़े पैमाने पर शुरुआत मिली है और इसे सकारात्मक समीक्षा भी मिली है।

ममंगम मूवी रिव्यू: वीरता और वीरता का एक अच्छा चित्रण 
अपने प्रचार को देखते हुए, हालिया रिपोर्टों से पता चलता है कि फिल्म ने विश्व भर में 23 करोड़ का आंकड़ा पार किया है। मम्मूटी अभिनीत फिल्म जिसमें ममनकम उत्सव की कहानी बताई गई है जिसे दर्शकों ने खूब सराहा है। केरल में 400 से अधिक स्क्रीनों के साथ, व्यक्तिगत केंद्रों में एक दिन में 4 से कम शो नहीं होने पर, फिल्म ने केरल में लगभग 7 करोड़ रुपये कमाए हैं। दुनिया भर में 2000 स्क्रीन्स से, दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 23 करोड़ रुपये के पार हो गया है। अपने सोशल मीडिया हैंडल को लेते हुए, फिल्म के निर्माता वीनू कुन्नपिली ने पुष्टि की है कि आज की सुबह तक फिल्म 23 करोड़ को पार कर गई है। उपलब्धि के लिए गर्व है, उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म गंभीर रूप से पीछे हट रही है। यह कहते हुए कि वह अपमान करने वालों को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं, कुन्नापिली ने कहा कि वह शुक्रगुजार हैं कि दो साल की यात्रा सुखद नतीजे पर पहुंची है।

"कल एक सुखद दिन था। हमारा सपना, 'ममंगम' आप तक पहुँच गया है। यह करीब 2 वर्षों की यात्रा थी। कल मैंने कुछ सिनेमाघरों का दौरा किया। लगभग 2000 रिलीज केंद्रों से रिपोर्ट रोमांचक हैं। सुबह तक उपलब्ध रिपोर्ट के अनुसार। दुनिया भर में कलेक्शन पहले ही 23 करोड़ को पार कर चुका है। कई लोग 'ममंगम' के माध्यम से हमारे द्वारा दिए गए रोमांचक और उपन्यास दृश्य अनुभव को बर्बाद करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन हम इसे वैसे भी नहीं मानते हैं। फिल्म हजारों लोगों का प्रयास है, "निर्माता लिखा। जहां फिल्म ने वर्ल्ड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में शानदार शुरुआत की है, इसके अलावा कुछ रिपोर्ट्स यह भी बताती हैं कि यूएस कलेक्शन उम्मीदों से कम रहा है। एम पद्मकुमार द्वारा निर्देशित, 'ममंगम' वर्ष की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक थी। ममूटी ने सबसे बहादुर योद्धा पर निबंध के साथ, फिल्म 16-17 शताब्दी को फिर से बनाया, जब ममंकम उत्सव हुआ था। पीरियड ड्रामा ने उन्नी मुकुंदन और अच्युतन की कुछ वास्तविक कार्रवाई को भी देखा , जिन्होंने निर्णायक किरदार निभाए थे।

 

नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट को दुनिया का मनोरंजन करते हुए 65 साल हुए पूरे, 2019 इनके लिए रहा खास

सलमान की स्क्रिप्ट पर कभी भरोसा नहीं करते पिता सलीम, कहा- 'वो कहते हैं पिटेगी....'

इस एक्ट्रेस को मिला 'सो पॉजिटिव' अवार्ड, कहा- 'मैंने और मेरी पूरी टीम ने...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -