'बेटी की शादी मामा कराएंगे', खरगोन हिंसा में घायल हुए शिवम के पिता से बोले CM शिवराज

खरगोन: रामनवमी के दिन निकली शोभायात्रा के चलते मध्य प्रदेश के खरगोन में भड़की हिंसा में गंभीर रूप से चोटिल शिवम का इलाज इंदौर के हॉस्पिटल में चल रहा है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर के हॉस्पिटल में एडमिट खरगोन हिंसा के पीड़ित शिवम के पिता से मोबाइल पर चर्चा की है। मुख्यमंत्री शिवराज ने शिवम का हाल जाना तथा परिवार की हर संभव सहायता का विश्वास दिलाया।

प्राप्त खबर के अनुसार, शिवम के पिता ने सीएम शिवराज को बेटे के स्वास्थ्य में सुधार की खबर दी। शिवम के पिता ने मुख्यमंत्री शिवराज से बेटी की शादी कराने की भी अपील की। मुख्यमंत्री शिवराज ने शिवम के पिता को आश्वस्त किया कि बेटी की शादी के लिए हर संभव सहायता करेंगे। शिवम की मां ने भी सीएम से चर्चा कर बेटी की शादी कराने का अनुरोध किया।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शिवम के माता-पिता से कहा कि बेटी की शादी मामा कराएंगे, आप चिंता न करें। उन्होंने शिवम के माता-पिता को हर संभव मदद का विश्वास दिलाते हुए कहा कि परेशानी के वक़्त में हम आपके साथ हैं। दूसरी ओर, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इंदौर के CHL अपोलो हॉस्पिटल पहुंचकर शिवम के स्वास्थ्य के सिलसिले में जानकारी ली।

3 दिनों में दूसरी बार सोनिया गांधी से मिले प्रशांत किशोर, बैठक से 'गायब' रहे राहुल गांधी

लाउडस्पीकर पर अजान और हिन्दुओं के जुलूस पर हुए पथराव को लेकर बोले CM नीतीश- 'धर्म से कोई लेना-देना नहीं'

बूस्टर डोज को लेकर CM नीतीश ने लिया ये बड़ा फैसला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -