बच्ची संग स्टोर रूम में ले जाकर मामा करते थे गलत काम, माँ को पता चला तो...
बच्ची संग स्टोर रूम में ले जाकर मामा करते थे गलत काम, माँ को पता चला तो...
Share:

आजकल आने वाले अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन गए हैं. ऐसे में एक मामला हाल ही में सोनीपत से सामने आया है. इस मामले में गोहाना शहर थाना क्षेत्र की कालोनी में रिश्ते में मामा के खिलाफ 12 साल की बच्ची ने करीब डेढ़ साल तक दुष्कर्म करने का आरोप लगा दिया है. मिली खबरों के मुताबिक़ इस मामले में पीड़ित बच्ची का आरोप है कि जब वह इस बारे में अपनी मां को बताती थी तो वह उसके साथ ही मारपीट करती थी. इसी के माँ उसे साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देती थी. वहीं अब इस मामले में पीड़ित बच्ची ने बीते सोमवार को हिम्मत जुटाकर चाइल्ड हेल्पलाइन नंबर 1098 पर फोन किया और अपने साथ हो रहे वाकये के बारे में बताया.

उसके बाद पुलिस घर पहुंची तो बच्ची ने मामले की जानकारी दी और सब कुछ बता दिया. वहीं उसके बाद पुलिस ने लड़की के बयान पर उसके रिश्ते में मामा व मां के खिलाफ केस दर्ज कर दोनों को ढूँढना शुरू कर दिया है. खबरों के मुराबिक पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी बच्ची की बड़ी बहन से भी दुष्कर्म कर चुका है. वहीं शहर की 12 वर्षीय बच्ची ने चाइल्ड हेल्पलाइन नंबर 1098 पर फोन किया और उसके बाद जब चाइल्ड हेल्पलाइन सेवा से सुनीता देवी व रोशनी देवी बच्ची के घर पहुंची तो दोनों कर्मियों ने बच्ची से पूछताछ की तो उसने बताया कि ''उसकी मां रोहतक के गांव की रहने वाली है.

उसके ननिहाल के रहने वाले राजेश को उसकी मां ने धर्मभाई बना रखा है. वह अक्सर उनके घर आता था और उसे घर के स्टोर रूम में ले जाकर उसके साथ गलत काम किया था. बच्ची उस समय पांचवीं कक्षा में थी.'' वहीं आगे बच्ची ने बताया कि ''आरोपी ने उसके साथ करीब डेढ़ साल तक कई बार गलत काम किया. लगातार प्रताडऩा से तंग आकर उसने अब मामले से चाइल्ड हेल्पलाइन पर फोन किया.'' वहीं इस मामले में पुलिस ने बच्ची के बयान पर उसकी मां व मामा के खिलाफ 6 पोक्सो एक्ट, 506, 120बी के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

राजस्थान: बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे युवक को पेशेवर अपराधी ने मारी गोली, इलाके में दहशत

रात को देवर और सास को दे दी नींद की गोलियां और बॉयफ्रेंड को बुला लिया घर...

रात में पति को नींद की गोलियां देकर सुला देती थी पत्नी, फिर प्रेमी के साथ करती थी ......

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -