'कभी खुशी कभी गम' की छोटी 'पू' हो गई है बहुत बड़ी, अब बॉलीवुड में करने वाली है डेब्यू

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म कभी खुशी कभी गम' में करीना कपूर के बचपन की भूमिका निभाकर मालविका राज ने अपनी क्यूटनेस से सबका दिल जीता था। अब वही मासूम सी छोटी 'पू' बॉलीवुड में बतौर लीड अभिनेत्री एंट्री करने जा रही है। जी हां! मालविका राज अब बहुत हसीन हो चुकी हैं। उनकी डेब्यू की बात सामने आते ही उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। जल्द ही मालविका राज ZEE5 की ओरिजनल फिल्म 'स्क्वाड' से लीड एक्ट्रेस के रूप में आरम्भ करने के लिए तैयार हैं।

वहीं उनके साथ लोकप्रिय एक्टर डैनी डेन्जोंगपा के बेटे रिनजिंग डेन्जोंगपा भी इस मूवी से अपने अभिनय का आरम्भ कर रहे हैं। नीलेश सहाय द्वारा डायरेक्टेड 'स्क्वाड', देश के विशेष सुरक्षा बलों एवं युद्ध की कहानी है, जिसके केंद्र में एक युवा लड़की है, जिसने अपने सभी परिचितों को खो दिया है। जी स्टूडियोज तथा इंडियन मीडिया एंटरटेनमेंट फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। अपकमिंग मूवी में पूजा बत्रा, मोहन कपूर एवं अमित गौर भी हैं। यह 12 नवंबर को रिलीज होगी।

वही इस मूवी के पोस्टर को साझा करते हुए मालविका राज ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'क्या बार लड़ाई देश के लिए नहीं, देश की बेटी के लिए है। भारत अपने सबसे बड़े गौरव के लिए लड़ता है, स्क्वाड का ट्रेलर सोमवार को रिलीज होगा।' एक बयान में, रिनजिंग ने इस मूवी की शूटिंग के चलते आने वाली मुश्किलों पर बातचीत की। वह बोले, 'हमने इस फिल्म के माध्यम से सब कुछ देखा है – बेहद खराब मौसम और महामारी के चलते पाबंदियों की वजह से लॉजिस्टिक मुद्दे मगर फिर भी हम अपने काम में 100 प्रतिशत दे रहे थे।

घर आने के बाद आर्यन खान ने किया ये बड़ा काम, यूजर्स ने किए कई कमेंट

'जेल में आर्यन खान मेरा दोस्त था', इंटरव्यू देने वाला चोर फिर गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर वायरल हुई स्टारकिड्स की क्यूट तस्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -