कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा, मिल रही हैं मुझे जान से मारने की धमकियाँ
कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा, मिल रही हैं मुझे जान से मारने की धमकियाँ
Share:

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व रेल मंत्री मल्लिकार्जुन खड़गे ने लोकसभा में कहा कि उन्हें कुछ महीनों से जान से मारने की धमकियाँ मिल रही हैं. खड़गे ने कहा है कि उनके पास पिछले कुछ महीनों से धमकी भरे फोन आ रहे हैं. खड़गे ने इस मामले को लेकर लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन और गृह मंत्री राजनाथ सिंह से भी बातचीत की है. खड़गे ने कहा कि उन्होंने दिल्ली के तुगलक थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

मल्लिकार्जुन के गृह राज्य कर्नाटक में इसी साल के मध्य में विधानसभा चुनाव होने हैं इस लिहाज से खड़गे कर्नाटक का लगातार दौरा कर रहे हैं. कांग्रेस सरकार में रेल मंत्री रहे मल्लिकार्जुन खड़गे का कहना है कि सोमवार को वह कर्नाटक के कलबुर्गी के दौरे पर थे इसी दौरान उन्हें धमकियों भरे फ़ोन आये. खड़गे ने अपनी ज़िंदगी के बारे में कहा कि लोग सोचते हैं कि वे मुझे शांत कर देंगे या मुझे मेरा काम करने से रोक देंगे. उनको यह पता होना चाहिए कि शायद उसी वक्त मेरी मौत हो जाती, जब मैं छह साल का था और मेरे घर में आग लग गई थी और मेरे माता-पिता के साथ-साथ दूसरे परिजनों की मौत हो गई थी. अब मैं 76 साल का हूं और इसलिए इन 70 सालों को अतिरिक्त मानता हूं.

खड़गे से जब पूछा गया कि इन धमकियों के पीछे किसका हाथ हो सकता है तो उन्होंने कहा, मैं किसी का नाम नहीं लेना चाहता. जांच पूरी होने के बाद इस बात का खुलासा हो जाएगा और साथ ही कहा कि वह इस मामले को बड़ा नहीं बनाना चाहते. वह नहीं चाहते कि इस मुद्दे को ज्यादा तूल दिया जाए और जांच आगे न बढ़ पाए. उन्होंने कहा कि जो लोग सोचते हैं कि वह मेरी आवाज को खामोश कर देंगे, वह गलत सोचते हैं.

परदेसी-परदेसी गाने में नजर आने वाली बोल्ड अभिनेत्री, अब दिखती है ऐसी

लेनिन विवाद पर तस्लीमा नसरीन ने दी 'नसीहत'

दुनिया के 3 लोग ही जानते हैं इस भाषा को

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -