आपके रावण की तरह 100 सिर हैं क्या ? पीएम मोदी पर मल्लिकार्जुन खड़गे का हमला
आपके रावण की तरह 100 सिर हैं क्या ? पीएम मोदी पर मल्लिकार्जुन खड़गे का हमला
Share:

अहमदाबाद: गुजरात में विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण के लिए आज प्रचार थम जाएगा। भाजपा और आम आदमी पार्टी (AAP) ने इस चुनाव में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। हालांकि, कांग्रेस इस चुनाव में उतनी सक्रीय नज़र नहीं आ रही है, जितनी होना चाहिए। राहुल गांधी, सोनिया गांधी, प्रियंका वाड्रा समेत कई बड़े नेताओं ने गुजरात में उतना ध्यान नहीं दिया है, जितना AAP और भाजपा के बड़े नेताओं ने दिया है। सियासी पंडितों का कहना है कि, कांग्रेस ने AAP के लिए रास्ता छोड़ा है, जैसा पार्टी ने दिल्ली चुनाव में भी किया था, इसलिए उसके नेता गुजरात में AAP के खिलाफ बयानबाज़ी भी नहीं कर रहे हैं।  

इसी बीच सोमवार (28 नवंबर) को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने भाजपा और पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए रावण तक का जिक्र कर डाला। कांग्रेस चीफ खड़गे ने कहा कि, पीएम मोदी हर समय अपनी बात करते हैं। हर मुद्दे पर कहते हैं कि मोदी की सूरत को देखकर वोट दें। खड़गे ने पुछा कि, 'तुम्हारी सूरत कितनी बार देखें। पार्षद  चुनाव में तुम्हारी सूरत देखें, विधानसभा चुनाव में भी तुम्हारी सूरत देखें, लोकसभा चुनाव में भी तुम्हारी सूरत देखें। हर जगह आपका ही चेहरा देखें, कितने चेहरे हैं आपके, क्या आपके रावण की तरह 100 मुख हैं क्या?'

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि पीएम मोदी काम पर कुछ नहीं बोलते। भाजपा में केवल जुमले हैं। ये जुमले ऐसे बोलते हैं कि झूठ के ऊपर झूठ। ये केवल झूठ बोलते हैं। कहते थे हर साल 2 करोड़ रोजगार देंगे। क्या गुजरात में किसी को रोजगार मिला? खड़गे ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी को उद्घाटन करने की आदत है। कोई भी चीज किसी ने बनाई हो, उसमें चूना लगाकर, कलर लगाकर उद्घाटन कर देते हैं। फिर कहते हैं कि ये मेरा है। इनके पैदा होने से पहले का भी कोई अहमदाबाद, सूरत में प्रोजेक्ट हो, तो उसमें भी चूना लगाकर कह देंगे कि मैंने उद्घाटन किया। 

गुजरात AAP अध्यक्ष ने हिन्दू संस्कारों को बताया BULLSHIT ! सामने आया इटालिया का Video

'अधिकारियों को मुर्गा बनाकर पीट रही है ED और IT की टीम', CM बघेल ने लगाया हैरतंअगेज आरोप

'ये पैसे भारत जोड़ो यात्रा के काम आएंगे', राहुल गांधी के हाथ में गुल्लक थमाकर बोला बच्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -