कांग्रेस में फेरबदल होने पर खड़गे ने सुरजेवाला को लेकर कही यह बात
कांग्रेस में फेरबदल होने पर खड़गे ने सुरजेवाला को लेकर कही यह बात
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने बीते शुक्रवार को पार्टी में बड़ा फेरबदल कर दिया है। इसे करते हुए मल्लिकार्जुन खड़गे समेत चार वरिष्ठ नेताओं को महासचिव की जिम्मेदारी से मुक्त किया जा चुका है। मिली जानकारी के मुताबिक इस फेरबदल में सबसे बड़ा प्रोमोशन पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला को मिल चुका है। जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक सुरजेवाला के कद में इजाफा करते हुए उनको कर्नाटक के लिए प्रभारी महासचिव की जिम्मेदारी दी जा चुकी है।

अब हाल ही में कांग्रेस में फेरबदल को लेकर मल्लिकार्जुन खड़गे ने पार्टी अध्यक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि, 'कर्नाटक के लिए सुरजेवाला एक अच्छा विकल्प है।' जी दरअसल उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा, 'मैं बदलावों का स्वागत करता हूं। रणदीप सिंह सुरजेवाला बहुत अच्छे इंसान हैं। यह कर्नाटक के लिए एक अच्छा विकल्प है। मैं उनका स्वागत करता हूं और मुझे लगता है कि मैडम सोनिया गांधी ने कर्नाटक में कांग्रेस के लिए एक अच्छा सचिव दिया है।'

आप सभी को हम यह भी बता दें कि पार्टी के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे महाराष्ट्र के प्रभारी के रूप में अपनी जिम्मेदारी संभाल रहे थे। जी दरअसल कांग्रेस नेतृत्व ने बीते शुक्रवार को पार्टी संगठन में बड़ा फेरबदल कर दिया है और गुलाम नबी आजाद, मल्लिकार्जुन खड़गे, मोतीलाल वोरा और अंबिका सोनी को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव के पद से हटा दिया है। जी दरअसल इन सभी को पदों से हटाने के बाद कांग्रेस कार्यकारिणी समिति का पुनर्गठन हो चुका है।

पेट्रोल-डीज़ल के दामों में आ सकती है भारी गिरावट, 6 फीसद सस्ता हुआ क्रूड आयल

विराट कोहली को इस पकिस्तान क्रिकेटर ने कहा 'बिगड़ैल' क्रिकेटर'

बिहार चुनाव: सुशिल मोदी बोले- सुशांत या कंगना हमारे लिए चुनावी मुद्दा नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -