रियल लाइफ में बहुत क्यूट है 'राधा कृष्ण' की राधा
रियल लाइफ में बहुत क्यूट है 'राधा कृष्ण' की राधा
Share:

इन दिनों टीवी शो राधा कृष्ण खूब पॉपुलर हो रहा है और इस शो में नजर आने वाले सभी स्टार्स को खूब पसंद किया जा रहा है. ऐसे में शो में जिस राधा को आप देख रहे हैं उनका असली नाम है मल्लिका सिंह. आप सभी को बता दें कि मल्लिका सिंह का जन्म जम्मू-कश्मीर, भारत में 15 सितंबर 2000 में हुआ था और इस साल ही वह 18 साल की हुई है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत स्टार भारत के पौराणिक नाटक धारावाहिक 'राधाकृष्ण' 2018 से की है और इसी शो के साथ उन्होंने टीवी जगत में कदम रखा है.

मल्लिका धारावाहिक में 'राधा' की भूमिका निभा रही है जो सभी को पसंद आ रही है और यह शो भगवान कृष्ण और राधा के महाकाव्य प्रेम गाथा पर आधारित है. इस शो में नजर आने वाली राधा उर्फ़ मल्लिका जम्मू से है और वह अपने शो के लिए बेपनाह मेहनत कर रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है A little more persistence.. a little more effort..

इसी के साथ एक फोटो और शेयर कर वह लिखती हैं the existence is real i felt.. The character was Imaginary you thought...#thetruthPc- @chahalgavie इन तस्वीरों में वह सेक्सी अंदाज में नहीं लेकिन राधा बनी हुईं जरूर नजर आ रहीं हैं. आपको बता दें कि ऑनस्क्रीन राधा रियल लाइफ में बहुत सेक्सी हैं जो आप देख सकते हैं.

बिस्तर पर पति ने कर दी थी ऐसी हालत, एक्ट्रेस को करानी पड़ी थी निजी अंग की 5 घंटे सर्जरी

इस बिमारी के कारण मरने के कगार पर पहुँच गई थी यह एक्ट्रेस, अब भी है खतरा

पानी बताशे खाकर कई रातें गुजार चुका है यह सुपरस्टार, नाम सुनकर लगेगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -