स्वच्छ भारत से पहले सुरक्षित भारत की मांग

स्वच्छ भारत से पहले सुरक्षित भारत की मांग

जहां एक तरफ पूरे देश की जनता कठुआ रेप कांड के बाद से आरोपियों की सज़ा की मांगकर रही है. वहीँ बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने हाल ही में इस केस में अपना गुस्सा ज़ाहिर करते हुए कहा कि, इस देश की महिलाएं और बच्चियां सुरक्षित नहीं हैं. देश में क्राइम रेट दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है, ऐसी स्थिति में देश का विकास कैसे होगा. मल्लिका ने कहा कि, निर्भया केस के बाद ऐसा लगने लगा था कि देश में महिलाएं अब पहले से सुरक्षित रहेंगी और देश के हालत धीरे-धीरे सुधर जाएंगे. लेकिन यहां तो कुछ और ही देखने में आ रहा है.

मल्लिका ने अपनी पर्सनल लाइफ का एग्ज़ाम्पल देते हुए बताया कि, "मै अपनी बात करूं, तो मैं अपनी सुरक्षा के लिए बॉडीगार्ड रख सकती हूं, लेकिन अगर मैं हरियाणा के किसी गांव की महिला की बात कर रही हूं, तो उसे सुरक्षा कैसे मिलेगी." मल्लिका के अलावा बॉलीवुड की और भी कई अभिनेत्रियों ने इस कांड की कड़ी निंदा की है. इन एक्ट्रेसेस में सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, हुमा कुरैशी और करीना कपूर भी शामिल हैं.

बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज ने बिना सुरक्षा गार्ड्स के सड़कों पर उतरकर रेप पीड़िताओं के समर्थन में आरोपियों को सज़ा दिलाने की मांग की है. सेलिब्रिटीज ने मांग की है कि उन्हे स्वच्छ भारत से पहले सुरक्षित भारत चाहिए.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अजय देवगन की बेटी की वायरल हुई तस्वीरें, इस हालत में स्पॉट हुई . . .

इस अभिनेत्री से रात में साथ सोने की डिमांड करते थे फिल्म मेकर्स

शादी के बाद भारत छोड़ देंगी सोनम, विदेश में लिया अपार्टमेंट