कांस फेस्टिवल से पहले इस अंदाज में नजर आईं मल्लिका शेरावत
कांस फेस्टिवल से पहले इस अंदाज में नजर आईं मल्लिका शेरावत
Share:

आप सभी को बता दें कि सोनम कपूर, ऐश्वर्या राय सहित तमाम बॉलीवुड सेलेब्रिटी इस साल कांस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2019 में शिरकत करके हर किसी का दिल चुराती नजर आने वाली हैं. ऐसे में हाल ही में मल्लिका शेरावत कांस के रेड कारपेट में जाने से पहले अपना एक खूबसूरत सा वीडियो शेयर किया है जो आप यहाँ देख सकते हैं. जी हाँ, फिल्म मर्डर की एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत कांस 2019 की तैयारियां जोरों से कर रही है जिसका सबूत यह वीडियो है. जी दरसल उन्होंने रेड कारपेट में जाने से पहले अपना एक वीडियो शेयर किया है जो आप देख सकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat) on

इस वीडियो में ऑफ शोल्डर गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं और इस वीडियो को शेयर करके मल्लिका ने लिखा, 'कांस फेस्टिवल की तैयारियों की शुरुआत, इसके साथ ही उन्होंने जो गाउन पहना उसके डिजाइनर Tony Ward Couture लिखा। Festival de Cannes. Virginiecorrecommunication #cannesfilmfestival #cannes #mondaymood #fashion #hautecouture." आप सभी देख सकते हैं इस वीडियो में 42 साल की मल्लिका Tony Ward Couture के कलेक्शन का खूबसूरत सा ऑफ शोल्डर ब्लू कलर का गाउन पहना हुआ है और इस गाउन में सिल्वर धागों का वर्क किया गया है. इसी के साथ इस वीडियो में वह रेड कारपेट में जाने से पहले वॉक करती नजर आ रही है और अब मल्लिका को रेड कारपेट में चलने के लिए हर किसी को बेसब्री से इंतजार है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat) on

इसी के साथ मिली जानकारी के मुताबिक़ मल्लिका कांस फेस्टिवल में इंडिया को प्रजेंट करती नजर आएगी और इस बार कांस में मल्लिका के अलावा सोनम कपूर, ऐश्वर्या राय, हुमा कुरैशी, हिना खान, नीना गुप्ता, दीपिक पादुकोण, कंगना रनौत नजर आने के लिए तैयार हैं.

शुरू हुआ कांस फिल्म फेस्टिवल, यह एक्ट्रेस लेगी पहली बार हिस्सा

Cannes फिल्म फेस्टिवल के लिए बॉलीवुड स्टार्स हुए तैयार, कल से होगा शुरू

कान्स फिल्म फेस्टिवल में एक नहीं दो अवतार में नजर आएंगी हिना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -