फिर छाया मल्लिका का 'जलेबी बाई', देखिए वीडियो
फिर छाया मल्लिका का 'जलेबी बाई', देखिए वीडियो
Share:

बॉलीवुड की हिट फिल्म 'डबल धमाल' का फेमस गाना 'जलेबी बाई' आपको याद ही होगा. इस गाने के काफी चर्चे हुए थे और इस गाने में मल्लिका शेरावत के डांस ने काफी धूम मचाई थी. मल्लिका का ये हॉट और सेक्सी आइटम डांस देखकर सभी उनके फैंस हो गए और उसके बाद मल्लिका की फैन और फॉलोविंग कुछ ज्यादा ही बढ़ गई थी. साल 2011 में आया ये गाना सबसे बड़ा हिट और नंबर वन बना था. ये गाना और मल्लिका का कमाल का डांस आपको याद ही होगा अगर नहीं याद  है तो यहां देख लीजिये एक और बार.

 

Dance rehearsals ! #jalebibai #musical #dance

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat) on

दरअसल, मल्लिका शेरावत ने हाल ही में उस गाने का वीडियो शेयर किया है जिसमें वो इस डांस को कुछ लोगों के साथ कर रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए मल्लिका ने कैप्शन दिया Dance rehearsals! #jalebibai #musical #dance. ये वीडियो उसी वक्त का है जब वो इसके लिए रिहर्सल कर रही थी जिस डांस को कोरिओग्राफर गणेश आचार्य ने कोरिओग्राफ किया था. तो चलिए देख लीजिये इस गाने का नया डांस वीडियो और उसका ओरिजिनल वीडियो.

मल्लिका शेरावत आखिरी बार फिल्म 'डर्टी पॉलिटिक्स' में दिखाई दी थी जो 2015 में आई थी. इसके अलावा वो कई इंटरनेशनल प्रोजेक्ट में भी नज़र आ चुकी हैं. अब खबर ये भी थी कि वो जल्दी ही वो सन्देश नायक की फिल्म 'ज़ीनत' में नज़र आने वाली है और फैंस इन्हें देखने के लिए बेताब हो रहे हैं. उम्मीद करते हैं उनकी ये फिल्म जल्दी ही रिलीज़ होगी और हम उन्हें एक बार फिर से फिल्मों में देख पाएंगे.

ये भी पढ़ें..

रातों—रात बिग बी को चार लाख लोगों ने किया अनफॉलो!!!

रेन डांस के बाद मलाइका की हमशक्ल ने अपनी तस्वीरों से लगाई आग

बेटी की डेटिंग पर ऐसी राय रखते हैं संजय दत्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -