क्यूट बच्चे संग तस्वीरों में खूबसूरत नजर आई मल्लिका शेरावत
क्यूट बच्चे संग तस्वीरों में खूबसूरत नजर आई मल्लिका शेरावत
Share:

हाल ही में बॉलीवुड में अपने हुस्न के जलवे दिखा चुकी मल्लिका शेरावत की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो बहुत ही शानदार हैं. इन तस्वीरों में मल्लिका एक क्यूट से बच्चे के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं. आप सभी ने इसके पहले भी मल्लिका को बच्चो के साथ मस्ती करते हुए देखा ही होगा.

मल्लिका शेरावत के इंस्टाग्राम पर 351k followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं. क्कुह समय पहले ही मल्लिका ने अपनी एक शानदार और सेक्सी तस्वीर अपलोड की थी लेकिन उनके फैंस को वो पसंद नहीं आई और उन्होंने मल्लिका को आंटी कह दिया.

फैंस का कहना है कि अब मल्लिका बूढी हो चुकी हैं उनमे वो बात नहीं रही जो पहले थी. आप सभी ने मल्लिका को कई हिट फिल्मों में देखा ही होगा. मल्लिका ने इमरान हाशमी के साथ कई बोल्ड सीन्स दिए हैं और उन्होंने कई बोल्ड फिल्मों में काम भी किया हैं. अब उन्हें कोई काम नहीं देता ना ही वो किसी फिल्म में नजर आती हैं.

मल्लिका कि फिल्म हिसस ने काफी चर्चाएं बटोरी थी और इस फिल्म ने लोगों के दिलों में अपनी जगह भी बनाई थी क्योंकि इस फिल्म में मल्लिका पुरे समय न्यूड नजर आई थी.फिलहाल वह एक क्यूट से बच्चे के साथ नजर आई हैं जो उनका भांजा बताया जा रहा हैं. मल्लिका कि इन तस्वीरों को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं.

BirthDay Special: पृथ्वीराज कपूर की हसरत, 'हसरत जयपुरी'

BirthDay Special: रोमांस के जादूगर, हसरत जयपुरी...

अपने बेटे को छोड़ इस एक्टर के दीवाने हैं डेविड धवन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -