कभी हॉटनेस से दहला दिया था बॉलीवुड, आज इस हाल में सड़क पर घूम रही एक्ट्रेस
कभी हॉटनेस से दहला दिया था बॉलीवुड, आज इस हाल में सड़क पर घूम रही एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड अदाकारा मल्लिका एकदम से जब सुर्खियों में आयी तब फिल्म मर्डर में उन्होंने अभिनेता इमरान हाशमी के साथ हॉट सीन दिए थे और इस फिल्म ने मल्लिका को रातो रात स्टार बना दिया था और ये फिल्म भी सुपर हिट साबित हुई थी. फिल्म में की बोल्ड सीन देखने को मिले थे. 

अदाकारा मल्लिका शेरावत का असली नाम रीमा लम्बा है और फिल्मो में काम करने के लिए उन्होंने अपना नाम मल्लिका रख लिया था. आपको साथ ही हम इस बात से भी अवगत करा दें कि मर्डर से पहले मल्लिका द्वारा 'ख्वाहिस 'फिल्म में काम किया था इस फिल्म में उन्होंने कई बोल्ड सीन किये थे बॉलीवुड फिल्मो के साथ मल्लिका ने हॉलीवुड फिल्मो में भी काम किया है. वे अपने बोल्ड अंदाज के लिए फेमस है.

मल्लिका ने इंटरनेशनल स्टार जैकी चैन के साथ फिल्म 'मिथ 'में काम किया था, हालांकि थोड़े समय पहले मल्लिका रोड पर घूमती हुई नजर आ रही थी और उन्हें कोई पहचान भी नहीं पा रहा था. जबकि उन्हें सड़क किनारे एक ठेले पर गोला खाते हुए हाल ही में देखा गया और वह पर वो आराम से गोला खा रही है. हालांकि एक ख़ास बात यह भी है कि कोई भी उन्हें इस दौरान पहचान नहीं पा रहा है और उन्होंने सिम्पल सलवार सूट इस दौरान केरी किया हुआ है. खबर है कि जल्द हे वे ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'बू सबकी फटेगी' में नजर आएगी. 

Kabir Singh Collection : सिर्फ 2 दिन में ही कर ली 'कबीर सिंह' ने धमाकेदार कमाई

सलमान खान ने घोड़े के साथ लगाई रेस, वायरल हुआ वीडियो

आधी रात सड़क पर नजर आईं आमिर खान की बेटी, दिखा बेहद हॉट अवतार

रॉकस्टार पति की इस फोटो पर प्रियंका ने किया कमेंट, हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -