मल्लिका शेरावत ने कराया ब्रालेस फोटोशूट, गले में टांग लिया असली सांप
मल्लिका शेरावत ने कराया ब्रालेस फोटोशूट, गले में टांग लिया असली सांप
Share:

बॉलीवुड में वैसे तो कई सारी बोल्ड एक्ट्रेसेस हैं लेकिन एक समय पर बॉलीवुड में राज करने वाली मशहूर एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत हमेशा से ही अपनी हॉट और सेक्सी फोटोज शेयर की है. भले ही मल्लिका अब फ़िल्मी पर्दे से दूर हैं लेकिन फिर भी वो सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुडी हुई है. अब तक भी मल्लिका को चाहने वालों की लंबी लिस्ट है. मल्लिका शेरावत बॉलीवुड की हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस की टॉप लिस्ट में शामिल हैं.

हाल ही में मल्लिका ने जो फोटोशूट करवाया है उसमे में ब्रालेस नजर आ रही हैं. इस बार मल्लिका ने अपना ब्लैक बोल्ड अवतार दिखाया है. मलाइका ने हाल ही में बेहद सेक्सी फोटो शेयर की है जिसमें वो सिर्फ एक ब्लैक जैकेट पहने हुए नजर आ रही हैं. मल्लिका ने इस लुक में अपने हॉट क्लीवेज फ्लॉन्ट किए हैं. हैरानी वाली बात तो ये है कि उन्होंने अपने गले में एक सांप भी टांगा हुआ है.

सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत की बोल्ड और हॉट फोटो के फैन्स तो दीवाने है ही उनके फिटनेस के भी फैन है. आपको बता दें इस उम्र में भी मल्लिका जिम में जमकर पसीना बहाकर खुद को फिट रखती हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'Have you ever held a snake? They are so strong. You can see why there are so many myths about them.'

प्राइवेट तस्वीरें लीक होने के बाद हंसिका मोटवानी ने बयां किया दर्द

पापा का काम देखने सेट पर आई नील नितिन मुकेश की 4 महीने की बेटी

RAW Teaser : जॉन की फिल्म का एक और पोस्टर आया सामने, इस दिन होगा टीज़र का धमाका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -