मल्लिका शेरावत का पूल वीडियो देखकर फैंस ने कहा 'लौट आओ ना'
मल्लिका शेरावत का पूल वीडियो देखकर फैंस ने कहा 'लौट आओ ना'
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'मर्डर' के बाद बहुत ही तेजी से पॉपुलर हुई मल्लिका शेरावत अब फिल्मों से दुरी बना चुकी हैं. अब आप मल्लिका को फिल्मों में नहीं देखते होंगे क्योंकि उन्होंने फिल्मों को ना कह दिया है. अब मल्लिका केवल अपने सोशल एकाउंट्स पर अपनी तस्वीरों और वीडियोस के साथ फैंस से रूबरू होती है. हाल ही में मल्लिका ने अपने इंस्टग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में मल्लिका स्विमिंग पूल में जमकर पोज देते हुए नजर आ रही है और इसका वीडियो बनाकर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर भी किया है.

इस वीडियो को देखते ही फैंस कमेंट्स पर कमेंट्स करने लगे. मल्लिका के फैंस चाहते है कि अब मल्लिका लौट आए तो बहुत अच्छा होगा. आप सभी ने मल्लिका को कई फिल्मों में देखा होगा और हर फिल्म में मल्लिका का हॉट और कामुक लुक तो आप लोगों को याद ही होगा. मल्लिका ने इमरान हाश्मी के साथ कई फिल्मों में काम कियाहै और उनकी हर फिल्म हॉट और सेक्सी रही हैं.

यहाँ देखिए मल्लिका का शेयर किया गया वीडियो.

 मल्लिका ने हाल ही में जो वीडियो शेयर किया है उसे देखते ही उनके फैंस ने कमेंट कर बोला 'आप फिल्मों में कब वापसी कर रही हो' एक व्यक्ति ने कहा कि 'आप फिल्मों में काम क्यों नहीं कर रही हो' भी एक और यूजर ने लिखा 'अब लौट भी आओ.' आपको बता दें कि इन दिनों मल्लिका लंदन में एन्जॉयमेंट कर रही हैं. 

अर्जुन कपूर ने गुस्से में परिणीति को मारा धक्का, बदले में पड़े दो तमाचे

शादी के बाद और ज्यादा बोल्ड हो गई सोनम कपूर, शेयर की हॉट फोटोज

फिल्म की शूटिंग से नाखुश हैं आदित्य चोपड़ा, फिल्म की रिलीज़ डेट टली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -