इस भोजपुरी फिल्म में अपने हुस्न के जलवे बिखेरेंगी मल्लिका शेरावत
इस भोजपुरी फिल्म में अपने हुस्न के जलवे बिखेरेंगी मल्लिका शेरावत
Share:

एक समय था जब इस अदाकारा के बॉलीवुड में लाखो दीवाने हुआ करते है. इनकी हॉटनेस के लोग कायल थे हम बात कर रहे है बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्रियों में से एक मल्लिका शेरावत की. मल्लिका को बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस की सूची में शामिल किया जाता था. लेकिन पिछले काफी समय से मल्लिका ने फिल्मो से दूरी बना रखी है. पर अब उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी है. जल्द ही मल्लिका एक बार फिर पर्दे पर अपने हुस्न के जल्वे बिखेरने आ रही है. लेकिन मल्लिका बॉलीवुड में नहीं बल्कि भोजपुरी फिल्मो में अपनी अदाकारी के जरिये दर्शको का मनोरंजन करेंगी. जल्द ही मल्लिका एक भोजपुरी फिल्म के सॉन्ग के लिए शूटिंग शुरू करेंगी.

जब मल्लिका से इस फिल्म के नाम के बारे में पूछा गया तो उन्होंने फिल्म के नाम का तो खुलासा नहीं किया लेकिन कहा कि उन्होंने एक भोजपुरी फिल्म साइन की है. और जल्द ही वो इस फिल्म के सॉन्ग की शूटिंग भी शुरू कर देंगी. मल्लिका ने आगे बताया कि, उनके लिए कोई भाषा मायने नहीं रखती बल्कि उनके लिए काम मायने रखता है. इतना ही नहीं मल्लिका ने भोजपुरी भाषा की तारीफ करते हुए कहा कि, भोजपुरी बहुत ही मीठी भाषा है. हर दिन भोजपुरी भाषा आगे भी बढ़ती जा रही है. भोजपुरी देखने वालो का भी एक अलग ही वर्ग है. इसलिए मुझे जब इस फिल्म के लिए ऑफर मिला तो मैंने इसके लिए तुरंत हां कर दी.

वही फिल्म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने कहा कि, 'इस गाने के जरिये मल्लिका पहली बार किसी भोजपुरी फिल्म में नजर आ रही है. भोजपुरी दर्शक उन्हें इस गीत में मल्लिका को देखने के लिए काफी उत्साहिक है.' आपको बता दे मल्लिका आखिरी बार फिल्म डर्टी पॉलिटिक्स में नजर आई थी. लेकिन मल्लिका को उनके करियर में असली पहचान फिल्म मर्डर से मिली थी. अब देखना तो ये होगा कि भोजपुरी पर्दे पर मल्लिका का जादू किस तरह चलता है.

वेब सीरीज में डेब्यू कर रहे है रवि किशन निभाएंगे ख़ुफ़िया किरदार

नयी फिल्म के लिए राम चरण ने बदला अपना लुक

'चल मोहन रंगा' का पहला पोस्टर हुआ जारी, कूल दिखे नितिन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -