मुंबई में जमा हुए मजदूरों को देख आया मल्लिका शेरावत को गुस्सा, कहा- 'लोगों की गलती है'
मुंबई में जमा हुए मजदूरों को देख आया मल्लिका शेरावत को गुस्सा, कहा- 'लोगों की गलती है'
Share:

इस समय कोरोना वायरस के कहर ने सभी को परेशान कर रखा है और इस कारण लोग अपने अपने घरों में कैद हैं. वहीं लॉकडाउन भी बढ़ा दिया गया है जिससे कई लोगों को परेशानी हुई है. वहीं लॉकडाउन के बढ़ने के बाद देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के बांद्रा में मंगलवार को लॉकडाउन के बीच हजारों लोग सड़कों पर नजर आए. जी हाँ, इन लोगों ने लॉकडाउन की धज्जियां उड़ा दीं. हुआ यूँ कि बांद्रा स्टेशन पर हजारों की संख्या में प्रवासी मजदूरों पहुंचे थे और ये भीड़ घर जाने के लिए इकट्ठा हुई थी. यहां एकत्र होकर ये सभी अपने-अपने घर जाने देने की मांग कर रहे थे.

 

वहीं उसके बाद पुलिस ने इस स्थिति को संभाला. उसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाठी चार्ज कर उन्हें तितर-बितर किया गया और इसी के साथ ही स्थानीय नेताओं द्वारा मजदूरों से जगह खाली करने को कहा गया. आप सभी को बता दें कि उस दौरान होने वाली लोगों की भीड़ देखकर प्रशासन तक की हालत खराब हो गई थी लेकिन अब इसी बीच इस पूरे प्रकरण पर बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने ट्वीट कर सवाल पूछा है. उन्होंने हाल ही में लोगों की भीड़ का वीडियो शेयर करते हुए पूछा कि, ''क्या सच में इन गरीब लोगों की गलती है?'' इसी के साथ मल्लिका ने ट्वीट किया, 'मुंबई के बांद्रा इलाके में इस समय ये हो रहा है. क्या सच में इसमें इन गरीब लोगों की गलती है ?'

 

इस समय मल्लिका के इस ट्वीट पर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आप सभी को बता दें कि मल्लिका के अलावा सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने भी ट्वीट किया और अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'बांद्रा स्टेशन पर ये सब देख बहुत दुखी हूं. अगर पूरी दुनिया से लोगों को भारत लाने के लिए प्लेन का इस्तेमाल किया जा सकता है तो इन प्रवासियों को उनके घरों तक पहुंचाने के लिए क्यों बसों और ट्रेनों की व्यवस्था नहीं हो सकती.' उन्होंने अपने ट्वीट पर पीएमओ और महाष्ट्र सीएमओ को टैग किया है.

कोरोना के बाद बदल जाएंगी फिल्मों की कहानियां: आयुष्मान खुराना

थप्पड़ जैसी फिल्मों में किरदार निभाना चाहती हैं आकांक्षा

वरुण धवन की पुरानी तस्वीर शेयर कर युवक ने किया ट्रोल, एक्टर ने ले लिए मजे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -