आमिर की पत्नी बनेगी मल्लिका

Apr 30 2015 10:57 PM
आमिर की पत्नी बनेगी मल्लिका

मुंबई : अभिनेता आमिर खान की अपकमिंग फिल्म "दंगल" इन दिनों काफी चर्चा बटोर रही है। फिल्म में आमिर खान एक पहलवान का किरदार अदा करेंगे, जिनकी दो बेटियां होगी। खबरें सामने आरही है कि आमिर की हीरोइन के रूप में मल्लिका शेरावत नजर आ सकती हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मल्लिका ने एक हफ्ते पहले "दंगल" के लिए ऑडिशन दिया है। ऑडिशन के दौरान वे डी-ग्लैम अवतार में सलवार कमीज पहने नजर आईं थी।

बताया तो यह भी जा रहा है कि उन्होंने वहां मौजूद सभी लोगों को अपने हरियाणवी अंदाज से इम्प्रैस कर दिया था, जो इस किरदार को निभाने के लिए बेहद जरूरी है। दरअसल, मल्लिका हरियाणा के परिवार से ताल्लुक रखती हैं, इसलिए वे अपने हरियाणी अंदाज से सबको प्रभावित करने में कामयाब रही है। हालांकि, आमिर की पत्नी के रूप में मल्लिका होंगी या नहीं यह अभी तक फाइनल नहीं हुआ है।

हालांकि, ऑडीशन के बाद मल्लिका शेरावत ने ट्वीट किया कि उन्हें "दंगल" का हिस्सा बनने में खुशी होगी। गौरतलब है कि "दंगल" की कहानी हरियाणा की पृष्ठभूमि पर आधारित होगी। यह हरियाणा के पहलवान महावीर सिंह की कहानी है, जो अपने घर में अखाड़ा बना कर बेटियों को ट्रेनिंग देते है। फिल्म 'दंगल' में आमिर, महावीर सिंह की भूमिका निभाएंगे। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि आमिर की बेटी का किरदार निभाने के लिए 21000 लड़कियों का ऑडिशन हुआ था। ऑडिशन के बाद, उनकी बेटियों के किरदार के लिए फातिमा शेख और सान्या मल्होत्रा का चयन हुआ है।