खुद से 26 साल बड़े एक्टर संग अश्लील सीन दे चुकीं हैं मल्लिका शेरावत, कहा जाता था 'सेक्स सिंबल'

खुद से 26 साल बड़े एक्टर संग अश्लील सीन दे चुकीं हैं मल्लिका शेरावत, कहा जाता था 'सेक्स सिंबल'

बॉलीवुड में इंटीमेट सीन करने के लिए पहचानी जाने वाली सेक्सी अभिनेत्री मल्लिका शेरावत का आज जन्मदिन है. वह आज अपना 43वां बर्थडे मना रहीं हैं. आपको बता दें कि मल्लिका ने साल 2003 में आई फिल्म 'ख्वाहिश' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था और इस फिल्म में मल्लिका ने बोल्ड सीन देकर सनसनी मचा दी थी. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत में ही बोल्डनेस दिखाना शुरू कर दी और वह फेमस हो गईं. आपको बता दें कि इस फिल्म में मल्लिका ने 17 किसिंग सीन दिए थे और इसे देखने के बाद लोगों के दिलों में आग लग गई थी. वहीं इसके बाद मल्लिका बॉलीवुड ही नहीं इंटरनेशनल स्टार बन गईं और लोग उनके दीवाने हो गए.

वैसे मल्लिका ने हिंदी के अलावा इंग्लिश और चाइनीज फिल्मों में भी काम किया है और सभी जगह उनका रुतबा शानदार है लेकिन मल्लिका इन दिनों लंबे समय से लाइमलाइट से दूर हैं. वैसे एक समय ऐसा भी था जब मल्लिका को बॉलीवुड की सेक्स सिंबल कहा जाता था क्योंकि वह बोल्ड सीन देने में जरा भी नहीं हिचकिचाती थीं. मल्लिका ने लव स्टोरी के अलावा कॉमेडी फिल्मों में भी काम किया और इनमे 'प्यार के साइड इफेक्ट्स, 'आपका सुरूर' और 'डबल धमाल' रहीं हैं. अब बात करें हॉलीवुड की तो मल्लिका ने 'हिस्स्स्स' और 'पॉलिटिक्स ऑफ लव' में काम किया, जिन्हे लोगों ने पसंद भी किया.

आपको बता दें कि फिल्मों में आने से पहले मल्लिका ने अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान जैसे बड़े स्टार्स के साथ कुछ ऐड फिल्में भी की हैं. इसी के साथ आपको याद हो मल्लिका की फिल्म 'मर्डर' थी जो सुपरहिट साबित हुई. मल्लिका के ब्वॉयफ्रेंड का नाम साइरिल ऑक्जेनफेंस है और खबरें हैं कि मल्लिका ने साइरिल से पेरिस में ही शादी कर ली है लेकिन इस बात का कोई सबूत नहीं है. आपको बता दें कि मल्लिका उस समय बहुत तेजी से चर्चाओं में आईं थीं जब उन्होंने खुद से 26 साल बड़े ओम पूरी के साथ बोल्ड सीन दिए थे. फिलहाल वह वेब सीरीज का हिस्सा बनते नजर आती हैं और उन्हें हमारी तरफ से जन्मदिन की बधाई.

फिल्म ड्राइव का नया गाना प्रेम पुजारी रिलीज़, यहाँ देखे वीडियो

राम मंदिर और बाबरी मस्जिद पर आधारित फिल्म हुई रिलीज़, यहाँ देखे मूवी

Bigg Boss 13: रश्मि देसाई के फैंस को लगा बड़ा झटका, एक बार फिर इस प्रक्रिया में हुई शामिल