मल्लिका की फिल्म के हीरो बनने से चूक गए थे अरविन्द केजरीवाल
मल्लिका की फिल्म के हीरो बनने से चूक गए थे अरविन्द केजरीवाल
Share:

आज बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत 41 वर्ष की हो गई है. अपने फ़िल्मी करियर में मल्लिका सभी के दिल की खवाइश बन गई थी. आज उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको मल्लिका से जुडी ऐसी बात बता रहे है जो आपने कभी नहीं सुनी होगी. ये किस्सा है दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविन्द केजरीवाल का. जी हां... जानकर आपको हैरानी होगी कि दिल्ली के सीएम मल्लिका की फिल्म के हीरो बनते-बनते रह गए थे. मल्लिका ने अरविन्द को उनकी फिल्म में सोशल एक्टिविस्ट का किरदार अॉफर किया गया था.

फिल्म 'डर्टी पॉलिटिक्स' में एक रोल अरविन्द केजरीवाल को भी ऑफर किया गया था. फिल्म के डायरेक्टर के. सी. बोकाड़िया ने बताया कि अरविन्द केजरीवाल को फिल्म में सोशल एक्टिविस्ट का किरदार निभाने का ऑफर दिया था, लेकिन उस समय बात नहीं बनी फिर इस किरदार के लिए एक्टर नसीरुद्दीन शाह राज़ी हो गए. इतना ही नहीं इस फिल्म के लिए अरविन्द को जर्नलिस्ट का रोल भी ऑफर किया गया था लेकिन उस वक़्त वे अन्ना के आंदोलन से जुड़े हुए थे. बता दे मार्च 2015 में आई ये फिल्म 'भंवरी देवी केस' पर आधारित थी जिसमे मल्लिका ने अनोखी देवी का किरदार निभाया था. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Happy Birthday : बॉलीवुड की बोल्ड और ग्लैमरस एक्ट्रेस 'मल्लिका शेरावत'

'दंगल' से ज्यादा 'सीक्रेट सुपरस्टार' के लिए ज़ायरा की हो रही हे तारीफे...

'गोलमाल अगेन' पहुंची 100 करोड़ के पास, जाने तीसरे दिन की कमाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -