असीम रियाज की चाहत पूरी करेंगी मल्लिका शेरावत, घर में होगा रोमांस
असीम रियाज की चाहत पूरी करेंगी मल्लिका शेरावत, घर में होगा रोमांस
Share:

बिग बॉस 13 में इन दिनों जो भी हो रहा है वह सभी को खूब पसंद आ रहा है. ऐसे में हर बार की तरह इस हफ्ते भी वीकेंड का वार काफी धमाकेदार होने वाला है और इस शो में इस हफ्ते बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार मल्लिका शेरावत बिग बॉस के घर में अपनी बोल्डनेस का तड़का लगाएंगी. जी हाँ, आने वाली खबरों की मानें तो बिग बॉस के घर में मल्लिका शेरावत को घर में देखकर सभी कंटेस्टेंट्स काफी एक्साइटेड होने वाले हैं और उन्हें देखकर खासकर घर के लड़के आनंदमय होने वाले हैं.

आपको बता दें कि मल्लिका शेरावत को घर में देखकर सिद्धार्थ शुक्ला को यकीन ही नहीं होगा कि मल्लिका उनके सामने हैं और दूसरी तरफ असीम रियाज मल्लिका से अपने दिल की बात कहेंगे. सामने आई रिपोर्ट्स की माने तो असीम रियाज मल्लिका शेरावत से उनके लिए अपनी फीलिंग्स का इजहार करेंगे. इसी के साथ असीम मल्लिका से कहेंगे कि 'वो अक्सर ही उनके साथ डांस करने के सपने देखते हैं.' वहीं असीम की इस बात को सुनकर मल्लिका उनकी ये ख्वाहिश पूरी करेंगी और असीम साथ रोमांटिक डांस परफॉर्मेंस देंगी. जी हाँ, अब आप तैयार हो जाइए असीम और मल्लिका का इंटीमेट डांस देखने के लिए क्योंकि इसे देखकर केवल आप ही नहीं बल्कि सभी घरवाले भी काफी खुश नजर आएंगे.

आप सभी को यह भी बता दें कि बिग बॉस 13 में मालकिन के लिए सबसे पहले मल्लिका शेरावत को ही अप्रोच किया गया था लेकिन ज्यादा पैसे डिमांड करने की वजह से चैनल ने अमीषा पटेल को घर की मालकिन के रूप में चुना था और वह एक या दो बार घर में नजर आईं थीं बस.

BB13 : 'नौकरानी' को लेकर एक बार फिर झगडे रश्मि और सिद्धार्थ

जल्द 'अनबिकमिंग' शो में नजर आएंगी फ्रीडा पिंटो

वीकेंड का वार में नजर आएंगी मल्लिका शेरावत, पोस्ट किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -