मल्लिका शेरावत ने ट्रांसपेरेंट बिकिनी में शेयर की फोटो, देखते ही बढ़ी फैन्स की धड़कनें
मल्लिका शेरावत ने ट्रांसपेरेंट बिकिनी में शेयर की फोटो, देखते ही बढ़ी फैन्स की धड़कनें
Share:

इमरान हाशमी की फिल्म मर्डर के जरिए इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाने वालीं मशहूर एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत इन दिनों एक बार फिर से अपने हॉट फोटोशूट के कारण चर्चा में आ गई हैं. आपको बता दें अब तक मल्लिका को चाहने वालों की लंबी लिस्ट है. मल्लिका शेरावत बॉलीवुड की हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस की टॉप लिस्ट में शामिल हैं. भले ही इन दिनों वो फिल्मों से दूर हो लेकिन वो हमेशा ही अपने हॉट लुक के कारण चर्चाओं में रही हैं.

इस बार मल्लिका ने अपना ब्लैक एंड व्हाइट अवतार दिखाया है. मलाइका ने हाल ही में बेहद सेक्सी फोटो शेयर की है जिसमें वो ट्रांसपेरेंट बिकिनी पहनी हुई नजर आ रही हैं. मल्लिका ने इस लुक में अपने हॉट क्लीवेज फ्लॉन्ट किए हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव मल्लिका शेरावत की बोल्ड और हॉट फोटो के फैन्स तो दीवाने है ही उनके फिटनेस के भी फैन है. आपको बता दें इस उम्र में भी मल्लिका जिम में जमकर पसीना बहाकर खुद को फिट रखती हैं.

आपको बता दें मल्लिका ने फिल्म मर्डर में इमरान हाशमी के साथ बेहद बोल्ड और इंटीमेट सीन्स दिए थे. तब से ही उनका नाम बोल्ड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में नम्बर वन पर आ गया था. कुछ दिन पहले ही उन्होंने बिकिनी के साथ जींस पहनकर फोटो शेयर की थी जिसके बाद वो सुर्ख़ियों में आ गई थी.

अरसो बाद मल्लिका शेरावत ने बिकिनी में दिए सेक्सी पोज़, देखकर सांसे थम जाएंगी

'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' के ये दमदार डायलॉग्स आपका भी दिल जीत लेंगे

प्रियंका के लाल लहंगे पर लिखे हैं 3 खास लोगों के नाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -