मल्लिका ने सरेआम उठा दी अपनी टी—शर्ट
मल्लिका ने सरेआम उठा दी अपनी टी—शर्ट
Share:

 

बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत बोल्ड अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। उनकी यह बोल्ड तस्वीरें फैंस को काफी लुभाती हैं। फैंस सोशल मीडिया पर उनका हॉट लुक देखने के लिए बेताब रहते हैं। लेकिन हाल ही में मल्लिका ने अपनी बोल्डनेस दिखाने के लिए सरेआम अपनी टी—शर्ट उठा दी, जिसे देखकर उनके फैंस भी चौंक गए। 

जी, ये सच है कि मल्लिका ने अपनी टी—शर्ट सबसे सामने उठा दी। उन्होंने अपनी ऐसी एक फोटो सोशल साइट इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। इस तस्वीर में मल्लिका अपनी टी—शर्ट उठाते हुए पेट दिखा रही हैं। दरअसल, मल्लिका ने इस तस्वीर में अपने ऐब्स दिखाए हैं। उन्होंने फोटो  पोस्ट करते हुए लिखा, 'Checking out those abs ! ' यानी की अब मल्लिका शेरावत भी अभिनेत्री दिशा पटानी की राह पर चल निकली हैं। दरअसल, कुछ समय पहले दिशा पटानी ने ऐब्स दिखाते हुए अपनी फोटो पोस्ट की थी। मल्लिका की इस फोटो को उनके फैंस खूब  पसंद कर रहे हैं और इसके हजारों की तादाद में उन्हेांने लाइक किया है। फैंस ने इस पर कमेंट भी किया है और मल्लिका की फिटनेस की तारीफ की है। 

बता दें कि मल्लिका हॉलीवुड के फेमस क्राइम और पॉलिटिकल ड्रामा 'द गुड वाइफ' में  दिखाई देंगी। इसमें वह मुख्य भूमिका निभा रही हैं।अब यह शो भारतीय दर्शकों के हिसाब से बनाया जा रहा है। कुछ दिन पहले ही मल्लिका ने इस शो का हिस्सा बनने को लेकर अपनी खुशी व्यक्त की थी। उन्होंने कहा था कि वह इस शो में काम करने को लेकर उत्सुक हैं। 

ये भी पढ़ें—

फिर छाया मल्लिका का 'जलेबी बाई', देखिए वीडियो

इस वजह से मल्लिका को अपने साथ सोने के लिए मजबूर करते हैं लोग

'गुड वाइफ' बनने को तैयार मल्लिका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -