मल्लिका ने ओबामा को लेकर कही ये बड़ी बात
मल्लिका ने ओबामा को लेकर कही ये बड़ी बात
Share:

सुनहरे परदे से दूर बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत इन दिनों सुर्खियों में है. बता दे कि, हाल ही में मल्लिका शेरावत कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले शो 'एंटरटेनमेंट की रात' में अभिनेता सोहेल खान के साथ नजर आई थी. गौरतलब है कि, मल्लिका बड़े लम्बे समय से अपने बॉयफ्रेंड के साथ साइरिल ऑक्सनफैंस के साथ पेरिस में रह रही थीं. लेकिन खबरों की माने तो वो अब भारत लौट आई है.

इस दौरान जब मल्लिका से पूछा गया कि आपने विदेश जाकर लोगों को हिंदुस्‍तानी कपड़े पहनने सिखाए, लोगों को बताया. तो मल्लिका ने इसके जवाब में कहा कि, "मैंने तो प्रेसिडेंट ओबामा से बात कर दी इस बारे में, मैंने उनसे कहा, आ जाओं हमारे हरियाणा में, देसी घी के लड्डू, देसी घी की मिठाई, देसी घी की जलेबी, ये सब खिलाएंगे. आपके पैर दबाएंगे, आपकी सेवा करेंगे, धूप सेकना खाट पर बैठ कर.

ये जवाब सुनकर वह मौजूद लोग हसंने लगे. बीते दिनों खबर आई थी कि, मल्लिका जिस फ्लैट में अपने बॉयफ्रेंड के साथ रहती थी उससे उनके बॉयफ्रेंड के साथ पेरिस के इस फ्लैट से निकाल दिया गया है. हालांकि मल्लिका ने इन सब बातो का खंडन किया. बता दे कि, मल्लिका शेरावत बड़े दिनों से ग्लैमर दुनिया से दूर है.

ये भी पढ़े

ख्लो कारदाशियां जानना चाहती है जेनिफर लोपेज के राज

मैंने वालिद को बताया कि मुझे एक्ट्रेस बनना है- शबाना आजमी

'कालाकांडी' की ये हीरोइन पहले थी पुरुष

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -