टीवी की इस भोली-भाली सास के बोल्ड अवतार ने छुड़ाए फैंस के छक्के
टीवी की इस भोली-भाली सास के बोल्ड अवतार ने छुड़ाए फैंस के छक्के
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपनी भोली -भाली शक्ल से सास बनकर सभी का दिल अपने नाम करने वाली मल्लिका नायक की बिकिनी फोटोज ने सभी को मदहोश कर दिया है. जी हाँ, उनकी बोल्ड तस्वीरें देखने के बाद फैंस हक्के- बक्के रह गए हैं. जी हाँ, बिकिनी पहनकर इन दिनों मल्लिका तहलका मचा रही है और सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों ने आग लगा दी है. असल जिंदगी में मल्लिका काफी हॉट और बोल्ड है.

जी हाँ, टीवी शो बेपनाह में हर्षद चोपड़ा की सास का रोल करने वाली मल्लिका नायक इन दिनों हॉटनेस दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहीं हैं. आपने देखा होगा टीवी पर मल्लिका काफी सीधी- साधी नजर आती है लेकिन असल ज़िंदगी में मल्लिका बहुत सेक्सी हैं और अपने सेक्सी अंदाज से वह सभी के होश उड़ा देती हैं. वैसे तो मल्लिका को ज्यादातर साड़ियों में ही देखा जाता है लेकिन रियल लाइफ में काफी ग्लैमरस है. आपको बता दें कि हाल ही में मल्लिका ने अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है और लिखा है I have the right, and will wear what I want, as I want!#iamnotmyclothes

इसमें वह दिलकश दिख रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. उनकी इन तस्वीरों को देखने के बाद उनके फैंस हक्के -बक्के रह गए और सभी उनकी तारीफ़ ही तारीफ़ कर रहे हैं. आप देख सकते हैं मल्लिका इन तस्वीरों में फ्लोरल बिकनी में नजर आ रही है। वहीं साड़ी में भी वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. मल्लिका टीवी पर सास की भूमिका में नजर आती है लेकिन अपने लुक से सभी के दिलों को अपने नाम कर लेती हैं.

प्रेम विवाह के 2 साल बाद लड़की ने पति से की ऐसी जिद कि चली गई जान...

वाट्सएप पर की लड़की से दोस्ती और फिर ले गया दोस्त के घर...

कमरे में छात्रा को बुलाकर टीचर ने की गंदी हरकत, मामला हुआ दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -