संदिग्ध आतंकियों को किया गिरफ्तार, आतंकबाद में थे लिप्त
संदिग्ध आतंकियों को किया गिरफ्तार, आतंकबाद में थे लिप्त
Share:

कुआलालंपुर: आतंकवाद ने पूरी दुनिया में अपना साम्राज्य फैला दिया है, वर्तमान समय में प्राय: सभी देश इससे जूझ रहे हैं और अब ये देशों के लिए मुसीबत बनता जा रहा है। हाल में मलेशिया में स्थानीय पुलिस ने आठ आतं​कियों को गिरफ्तार किया है और इसमें मुख्य रूप से सात विदेशी लोग भी शामिल हैं। मलेशिया में मुख्य रूप से धार्मिक कट्टरवाद और क्षेत्र में आतंकवाद फैलाने के जुर्म में इन्हें गिरफ्तार किया गया है।

गुजरात में हिंसा के चलते भाग रहे प्रवासी

राष्ट्रीय सुरक्षा को खतरा पहुंचाने और शांति भंग करने के जुर्म में इन सभी लोगों को पकड़ा गया है, वहीं जो आठ आतंकी प​कड़े गए हैं वे यमन में एक इस्लामिक धार्मिक स्कूल से जुड़े हुए बताए जा रहे हैं। इनके द्वारा संदिग्ध गतिविधियां होने पर ही पुलिस ने इन्हें गिरफ्तार किया है। 

कोलकाता में बम धमाका, एक की मौत, 10 घायल


   

यहां हम आपको बता दें कि यमन में जो इस्लामिक धार्मिक स्कूल है, वहां गैर मुस्लिमों और मुस्लिमों को यह हत्या का पाठ पढ़ाया जाता है और यह भी कहा जाता है कि जो ​भी उनके बताए रास्ते पर नहीं चलेगा वह इस्लाम के लायक नहीं है और उसे जीने का भी हक नहीं है। जानकारी के अनुसार मलेशिया पुलिस को गुप्त सूत्रों से पता चला था कि यमन में कुछ आतंकी इस तरह की योजना बना रहे हैं। हालांकि यहां इस्लामिक धर्म को ज्यादा माना जाता है लेकिन आतंकियों द्वारा इसे धर्म कट्टरवाद का नाम ​दे दिया जाता है। 


खबरें और भी 

जम्मू कश्मीर: आतंकी हमले में एक पुलिस जवान शहीद

 कश्मीर की स्वतंत्रता के पेरोकार हैं गिलानी

अफगानिस्तान : आतंकियों ने फिर मचाया उत्पाद, महत्वपूर्ण पुलों को किया ध्वस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -