यहां तमाचे खा-खाकर लोग बनते हैं विजेता, इतनी अजीब है प्रतियोगिता

यहां तमाचे खा-खाकर लोग बनते हैं विजेता, इतनी अजीब है प्रतियोगिता

आज तक आपने ऐसी कोई भी प्रतियोगिता के बारे में नहीं सुना होगा, जिसमें थप्पड़ों की बरसात की जाती है और इस प्रतियोगिता में ज्यादा से ज्यादा थप्पड़ खाने और बर्दाश्त करने वाला ही विजेता साबित होता है. फ़िलहाल आपको बता दें कि थप्पड़ प्रतियोगिता का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है और इसे काफी पसंद भी किया जाता है. 

बताया जा रहा है रूस के क्रास्नोयायासर्क में कुछ दिनों पहले ही इस अजीबोगरीब प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था. जिसका नाम है पुरुष थप्पड़ चैंपियनशिप. साथ ही कहा भी जा रहा है कि शायद यह दुनिया की एक मात्रा प्रतियोगिता है, जिसमें एक इंसान दूसरे इंसान को जोरदार थप्पड़ जड़ता है और इसके नियम की बात की जाए तो दो पुरुष खिलाड़ियों को एक टेबल के विपरीत छोर पर खड़ा रहना पड़ता है और दोनों खिलाड़ी बारी-बारी से एक दूसरे को जोरदार थप्पड़ मरते हैं. 

बता दें कि एक खिलाड़ी को दूसरे खिलाड़ी को तब तक थप्पड़ मारना होता है, जब तक कि वो हार न मान लें और इसमें रानी की बात तो यह है कि इस खेल में किसी भी खिलाड़ी को अपने बचाव की अनुमति बिलकुल भी नहीं है. ख़ास बात यह है कि एक-दूसरे को थप्पड़ मारने की कोई समय-सीमा भी नहीं है और जब तक दोनों खिलाड़ियों में से कोई एक खिलाड़ी थप्पड़ खा-खा कर हार न मान ले, तब तक यह प्रतियोगिता चलती ही रहती है.

फ़िलहाल सोशल मीडिया पर जो वीडियो तेजी के साथ वायरल हुआ है, उसमें आप देख सकते हैं कि दो लोग किस तरह एक-दूसरे को जोरदार थप्पड़ जड़ते हुए नजर आ रहे है और इस दौरान एक शख्स थप्पड़ खाकर बेहोशी की हालत में दूर भी चला जाता है. 

63 हजार रु है दुनिया के सबसे महंगे बर्गर की कीमत, 3 दिन पहले करानी होगी बुकिंग

जब सिर के आर-पार हो गई मौत, अकेले अस्पताल पहुंचा युवक, फिर हुआ कुछ ऐसा

VIDEO में देखें दुनिया की सबसे अनोखी चोरी, करें से ATM उखाड़ ले गए चोर

इस करोड़पति को है असिसटेंट की तलाश, सैलरी 25 लाख, अब तक आए 40 हजार आवेदन