वेकेशन के दौरान बेहद हॉट लग रहे हैं सुष्मिता-रोहमान, देखें तस्वीरें
वेकेशन के दौरान बेहद हॉट लग रहे हैं सुष्मिता-रोहमान, देखें तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन आजकल अपने ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं. वे अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा में बनी रहती हैं. मालदीव वेकेशन की कई तस्वीरें वो सोशल मीडिया पर वायरल कर रही हैं. कुछ घंटो पहले ही एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वो रोहमन के साथ रोमांटिक अंदाज में पोज देते हुए नजर आ रही हैं. इन फोटोज में दोनों बेहद ही रोमांटिक लग रहे हैं. 

आप देख सकते हैं तस्वीरों में सुष्मिता और रोहमन के रोमांस का जादू वहां की हवाओं में भी नजर आ रहा है. दोनों एक दूसरे के करीब बैठे हैं और काफी हॉट लग रहे हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने वाइट कलर की शर्ट और ब्लैक कलर की बिकनी पहनी हुई है. वहीं रोहन ने भी अपने लिए वाइट कलर का ऑउटफिट चुना है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सुष्मिता ने कैप्शन में लिखा, 'Love'. इससे ज्यादा आपको कुछ कहने की जरूरत नहीं है कि दोनों एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं. फैंस को भी सुष की ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#love 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

बता दें कि सुष्मिता और रोहमन काफी वक्त से एक-दूसरे के साथ हैं. दोनों ने काफी पहले से ही एक-दूसरे के लिए अपना प्यार सार्वजनिक तौर पर स्वीकार किया हुआ है. सुष्मिता अपनी बेटियों के साथ कई फोटो शेयर करती रहती हैं. खुद रोहमन भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक्ट्रेस के साथ तस्वीरें शेयर करते हैं. दूसरी तरफ सुष्मिता फिलहाल सिल्वर स्क्रीन से दूरी बनाए हुए हैं. लेकिन वह सोशल प्लेटफॉर्म के जरिये अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं.

बीच का मज़ा ले रही ये सेक्सी एक्ट्रेस, शेयर किया वीडियो

वाइट के बाद ब्लैक ड्रेस से छा गईं सुष्मिता, नैनों से चलाए कातिल बाण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -