कुत्ता समझ कर इस जानवर को पाल रही थी, जानकर उड़े होश
कुत्ता समझ कर इस जानवर को पाल रही थी, जानकर उड़े होश
Share:

दुनिया में ज्यादातर लोगों को कुत्ता पालने का शौक होता है. लेकिन कई बार ऐसी खबरें भी आती हैं जिन्हें सुनकर हैरानी हुई होगी. ऐसा ही एक और मामला हम आपको बताने जा रहे हैं. आपको बता दें, मलयेशिया की रहने वाली एक महिला को यह शौक भारी पड़ गया. उसे गिरफ्तार कर लिया गया. महिला का नाम जरिथ सोफिया यसीन (27) है, जो पेशे से एक गायिका है. इसके बाद उसके साथ क्या क्या हुआ.

दरअसल, महिला ने बताया कि रात के समय उसे सड़क के किनारे एक जानवर दिखा. उसे लगा कि वो कुत्ता है और काफी बीमार है, इसलिए वो उसे उठाकर अपने घर ले आई. महिला ने उस जानवर का नाम ब्रूनो रखा था. महिला जिसे कुत्ता समझकर पाल रही थी, उसकी सच्चाई तब सामने आई जो हैरान रह गई. वो घर की खिड़की से बाहर मुंह निकालकर घरघरा रहा था. जिसके बाद उन्होंने बिना देर किए तुरंत पुलिस को फोन किया, जिसके बाद वन्यजीव विभाग के कर्मचारी वहां पहुंच गए और घर पर छापा मार दिया

वहीं पुलिस ने उसे बरामद कर लिया. महिला पर अवैध रूप से जानवर को रखने का आरोप लगाया गया, लेकिन उसने सभी आरोपों को खारिज कर दिया. आपको बता दें कि महिला ने जिसे कुत्ता समझा था, असल में वो एक जंगली भालू था. उसका कहना है कि पहले उसे पता नहीं था कि वो जानवर एक भालू है और भालू को पाला नहीं जाता है. वो बस उसकी मदद करना चाहती थी.  

वर्ल्डकप की दीवानगी में इस शख्स ने बना डाले सोने के बैट-बॉल

बिना आधार कार्ड के नही कर सकते यहां शादी, ये है कारण

4 गोलगप्पे की कीमत उड़ा देगी आपके भी होश, खाने के पहले सोचेंगे सौ बार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -