शादी में इस कपल ने बुलाये 10000 लोग और फिर अनोखे अंदाज में हुआ सब कुछ
शादी में इस कपल ने बुलाये 10000 लोग और फिर अनोखे अंदाज में हुआ सब कुछ
Share:

इस समय भी कोरोना काल खत्म नहीं हुआ है। आए दिन नए और बढ़कर मामले सामने आ रहे हैं। वैसे हम सभी जानते हैं कि कोरोना के कारण सबकी ख़ुशियां अधूरी रह गईं हैं। हम सभी खुशियां मनाने के मामले में पीछे भी रहे हैं और कहीं ना कहीं लोगों के खुशियां मनाने के फ़ॉर्मूले में कई बदलाव भी आए हैं। अब छोटी सी पार्टी हो या शादी जैसा बड़ा सेलिब्रेशन सब चीजों का बड़ा ध्यान रखना पड़ता है। आजकल हर काम को करने के लिए बहुत कुछ ध्यान में रखना पड़ता है।

 

वैसे ऐसे समय में जहां 50 लोगों की भीड़ भी 1,000 के बराबर है, एक मलेशियाई कपल की शादी में 10,000 लोग आए थे! सुनकर आपको झटका लग रहा होगा ना लेकिन यह खबर सच है। जी दरअसल, उन्होंने अपनी शादी की सेलिब्रेशन को Drive-Thru इवेंट में बदल दिया था। इसका मतलब है सभी मेहमान अपनी-अपनी गाड़ी में ही बैठे दूर से दूल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद देंगे। इस दौरान सभी मेहमानों को गाड़ी में ही पहले से पैक किया हुआ खाना दे दिया गया था।

खबर है कि सभी 10,000 मेहमानों को पास होने में कुल 3 घंटे लगे। यह शादी बीते रविवार के दिन सुबह मलेशिया की राजधानी, कुआलालंपुर के शहर पुटराजया के एक भव्य सरकारी भवन के बाहर हुई थी। बताया जा रहा है दूल्हा, Tengku Muhammed Hafiz के पिता मलेशिया सरकार में मंत्री हैं और दुल्हन का नाम, Oceane Alagia है। वैसे अब अगर कोरोना के आंकड़ों की बात करें तो मलेशिया में 98,737 से अधिक COVID-19 के मामले मिले हैं और यहाँ भी आंकड़ों में कमी नजर नहीं आ रही है।

जानिए नए साल के जश्न को लेकर किस राज्य ने क्या-क्या गाइडलाइंस जारी की हैं?

छात्र ने पुलिस पर लगाया पिटाई का आरोप, गई दायीं आंख की आधी रोशनी

अब भारत में प्रवेश नहीं कर सकेंगे चीनी यात्री ! एयरलाइन्स को जारी हुए निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -