कुआलालंपुर जाते-जाते अचानक हैदराबाद क्यों लौटी मलेशिया एयरलाइंस की फ्लाइट ?

कुआलालंपुर जाते-जाते अचानक हैदराबाद क्यों लौटी मलेशिया एयरलाइंस की फ्लाइट ?
Share:

हैदराबाद: हैदराबाद से कुआलालंपुर जा रहे मलेशिया एयरलाइंस के विमान को गुरुवार सुबह अप्रत्याशित झटका लगा, क्योंकि उड़ान भरने के कुछ ही देर बाद उसे राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर वापस लौटना पड़ा। विमान के हवा में उड़ते समय पायलट को एक इंजन में तकनीकी खराबी का पता चला।

138 यात्रियों को लेकर उड़ान संख्या एमएच 199 ने सुबह 12:45 बजे उड़ान भरी, लेकिन पहचानी गई समस्या के कारण इसे तुरंत अपना रास्ता बदलना पड़ा। सुबह 3:21 बजे इसने हवाई अड्डे पर सुरक्षित लैंडिंग की, जहाँ आपातकालीन लैंडिंग प्रोटोकॉल तुरंत सक्रिय हो गए। हवाई अड्डे के सूत्रों के अनुसार, विमान को मूल्यांकन के लिए रोक दिया गया है। कथित तौर पर इंजन से निकलने वाली चिंगारियों को कैद करने वाली फुटेज व्यापक रूप से प्रसारित हुई, जिससे स्थिति की गंभीरता पर और अधिक जोर दिया गया। मलेशिया एयरलाइंस ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि की कि प्रस्थान के बाद चढ़ाई के दौरान पहचानी गई इंजन की खराबी के कारण विमान को वापस लौटना पड़ा।

मलेशिया एयरलाइंस के प्रवक्ता ने आधिकारिक बयान में आश्वासन दिया कि यात्रियों और चालक दल की सुरक्षा सर्वोपरि है। सभी यात्री और चालक दल सुरक्षित रूप से उतर गए, और प्रभावित यात्रियों को उनकी आगे की यात्रा के लिए वैकल्पिक उड़ानों में बिठाने की व्यवस्था की जा रही है। विमान को उड़ान के दौरान पूरी तरह से निरीक्षण से गुजरना होगा, क्योंकि सुरक्षा एयरलाइन की सर्वोच्च प्राथमिकता है।

विंडीज के पिचों को लेकर दिग्गज ब्रायन लारा ने रोहित-कोहली को दी अहम सलाह, जानिए क्या कहा ?

वर्ष 2001 के मामले में लालू यादव के साले साधु यादव को 3 साल की जेल

अगले दो दिनों में भीगेगा मध्य प्रदेश, गर्मी से राहत दे रहा मौसम विभाग का अनुमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -