'केरल स्टेट फिल्म अवार्ड्स' में मोहनलाल ने की अपने स्टाइल में एंट्री
'केरल स्टेट फिल्म अवार्ड्स' में मोहनलाल ने की अपने स्टाइल में एंट्री
Share:

मॉलीवुड जगत के स्टार मोहनलाल हाल ही में 'केरल स्टेट फिल्म अवार्ड्स' में शामिल हुए, जहाँ पर उनका सम्मान किया गया. 'केरल स्टेट फिल्म अवार्ड्स' में मोहनलाल एक स्पेशल गेस्ट के रूप में शामिल हुए और उस दौरान उनका नाम नहीं लिया गया क्योंकि सभी उन्हें बहुत अच्छे से जानते थे. सबसे पहले करेल की सरकार ने यह क्लियर किया था कि मोहनलाल अवार्ड सेरेमनी में आएँगे और आमंत्रण को स्वीकारते हुए मोहनलाल वहां शामिल हुए, वो भी अपने स्टाइल में. मोहनलाल ने वहां स्पीच भी दी जो बहुत ख़ास रही.

Video: प्रिया प्रकाश के चिल्लाने पर भी को-स्टार उनके साथ करता रहा गंदी हरकत

मोहनलाल मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार कहे जाते हैं उन्होंने मलयालम के साथ ही तमिल भाषा की कई फ़िल्में भी की हैं जो शानदार रहीं हैं. मोहनलाल ने 'केरल स्टेट फिल्म अवार्ड्स' की शुरुआत तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री करूणानिधि को श्रद्धांजलि देकर की. आप सभी को पता ही होगा की करूणानिधि का देहांत (मंगलवार शाम) 7 अगस्त की शाम को हुआ था और उसके अगले दिन ही 'केरल स्टेट फिल्म अवार्ड्स' हुआ था. अब बात की जाए मोहनलाल की तो वह जल्द ही फिल्म Kayamkulam Kochunni में नजर आने वाले हैं.

15 साल बाद इस तमिल एक्टर ने की बॉलीवुड में वापसी

इन दिनों वह इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ Nivin Pauly भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को रोषन अंडररेव्स द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है. फिल्म में मोहनलाल और निविन के साथ ही प्रियंका थिममेष, प्रिय आनंद, बाबू अंटोनी और सनी वायने नजर आने वाले हैं. मोहनलाल इसके पहले कई फिल्मों में काम कर चुके हैं और उनकी अधिकतर फ़िल्में काफी शानदार और हिट रही है.

फिल्म पूरी करते ही हिमालय रवाना हुआ ये मशहूर स्टार

सामने आया महेश बाबू की अगली फिल्म का नाम, इस हॉट एक्ट्रेस संग करेंगे रोमांस

अपकमिंग फिल्म के पहले लुक में सीरियस और स्टाइलिश नजर आए सुधीर बाबू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -